Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला गाना नमो नमो ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ के टीजर रिलीज करने के बाद, निर्माताओं ने धनतेरस के शुभ अवसर पर फिल्म के पहले गाने नमो नमो रिलीज करने के साथ ही फैंस को हैरान के साथ उन्हें धनतेरस की शुभकामनाएं भी दी. सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्माया नमो नमो गाने में सारा अली खान की हल्की झलक नजर आ रही हैं.

 

जिन्हें देखने के बाद अब फैंस फिल्म में सारा अली खान को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. उत्तराखंड में शूट हुई केदारनाथ के पहले गाने नमो नमो में खूबसूरत वादियों ने फैंस को हैरान कर दिया है. गाने के सीन काफी सुंदर है और यह भगवान शिव को एक तरह से श्रद्धांजलि के रूप में है.

 

देखिये केदारनाथ का पहला गाना…

 

 

Also Read: मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की के प्यार और भगवान शिवशंकर के क्रोध की दास्ताँ है ‘केदारनाथ’ 

 

इस साल 7 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म के टीजर और पहले गाने ने प्रशंसकों और दर्शकों को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है. सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में टूर गाइड के रूप में नजर आ रहे हैं. गाने की रिलीज के बाद, फैंस ने गाने की, उत्तराखंड के सुंदर इलाकों, लुभावने दृश्यों और गाने में में सुशांत सिंह राजपुत के प्रदर्शन की तारीफ कर रहे है.

 

देखिये ट्विटर पोस्ट…

 

 

 

 

 

 

Also Read: सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ पर लगा धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

 

एक फैन ने निर्देशक अभिषेक कपूर को सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म में कास्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है. तो एक फैन गाने और उसके दृश्यों से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने हर हर महादेव का नाम लिया. फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद से फैंस के बीच सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की जोड़ी देखने के लिए बेताबी बढ़ गई है.
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

52 total views, 1 views today

Related news

#MeToo: यौन शोषण आरोप में फंसे साजिद खान पर दिया मिर्जा ने बोला- घटिया आदमी है साजिद

Satya Prakash

एक्ट्रेस सोनल चौहान की हॉटेस्ट बिकिनी पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद

Satya Prakash

दिलीप कुमार की हालत गंभीर, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

Satya Prakash

Leave a Comment