Breaking Tube
Entertainment

Box Office: ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ ने की 200 करोड़ क्लब में तूफानी एंट्री, जानें 7वें दिन का पूरा कलेक्शन

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दो दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की अपार सफलता के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका हो चूका है. इस फिल्म के लगातार कलेक्शन ने सभी को हैरत में डाल दिया है. इस फिल्म ने 7वें दिन दमदार तरीके से 200 करोड़ क्लब में एंट्री की साथ ही एक और रिकॉर्ड भी बना डाला. ऐसा लग रहा है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की यह दमदार जोड़ी अभी लगातार छप्परफाड़ कमाई जारी रखने वाली है.


फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘वॉर’ ने पिछले मंगलवार को 27 करोड़ के कलेक्शन के साथ 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस भयंकर उछाल के बाद फिल्म अब तक कुल कमाई 207 करोड़ रुपये हो चुकी है. अब यह फिल्म इस साल सबसे कम दिनों में 200 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म बन चुकी है.



Image result for war film

फिल्म क्रिटिक और समीक्षक तरन आदर्श ने अपने एक ट्वीट में मंगलवार का पूरा कलेक्शन साँझा करते हुए, पोस्ट किया है. उनकी ट्वीट के अनुसार 7वें दिन ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ‘वॉर’ ने अपने इस रिकॉर्ड से ‘संजू’, ‘सुल्तान’, ‘दंगल’, ‘पीके’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.


Also Read: नोरा फतेही ने शेयर किया अपने नए गाने ‘एक तो कम जिंदगानी’ का टीज़र, Video देख आप भी हो जाएंगे दीवाने


पिछले बीते दिनों की कमाई पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 करोड़, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़ और छठे दिन 20.60 करोड़ की कमाई की है. अब इस कुल 207 करोड़ की कमाई के बाद अब इस फिल्म से सबको 300 करोड़ की कमाई तक जल्द पहुंचने की उम्मीद है.


Also Read:OMG: मिया खलीफा ने शेयर की बेहद बोल्ड बिकिनी वीडियो, लोग बोले- Lady Beauty!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हैंडीकैप नन्हीं फैन ने बनाई सलमान खान की पोट्रेट, वीडियो शेयर कर सल्लू ने लिखा भावुक पोस्ट

Satya Prakash

एक बार फिर चला National Crush प्रिया प्रकाश का इंटरनेट पर जादू, देखें Video

Satya Prakash

प्रिया प्रकाश वारियर के पंजा लड़ाने वाले वीडियो में प्रिया को हारता देख लड़के ने पीछे से किया ये काम

Satya Prakash