Breaking Tube
Entertainment

सिद्धार्थ मल्होत्रा की सफलता पर आलोचना करने वालों को मिला करारा जवाब, बोले- मुझमें आग लगाती है…

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर के फिल्में दी हैं. फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन इनकी फिल्में अभी तक कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहीं हैं. इनकी कोई भी अभी तक इन्हें उतना अच्छा मुकाम नहीं दिला पाई हैं. इनकी ‘बार बार देखो’, ‘ए जेंटलमैंन’ और ‘अय्यारी’ जैसी कई फिल्में आईं जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.


एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि, ‘किसी एक फिल्म से किसी कलाकार के विकास का विश्लेषण नहीं किया जाना चाहिए. मुझे पता है कि कुछ ऐसी फिल्में रही हैं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और अगर मैं कहता हूं कि असफलता से मैं प्रभावित नहीं होता तो यह गलत होगा. मैं इनसे प्रभावित होता हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि इनसे कैसे निपटना है. मैं एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखता हूं. उन्होंने आगे कहा कि आलोचनाएं और असफलताएं मुझे प्रभावित करती हैं और यह मुझमें आग लगाती हैं. ये चीजें हर बार कुछ नया और अलग करने के लिए मुझे प्रेरित करती हैं. कभी-कभी चीजें आपके हक में होती है तो कभी नहीं. इसका मतलब यह नहीं है कि आपका अपना बेस्ट देना बंद कर दें. यह सफर का एक हिस्सा है’.



Image result for jabariya jodi sidharth

Image result for jabariya jodi sidharth

Also Read:गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं सनी लियोनी, प्रधानमंत्री के साथ इन सेलेब्स को भी छोड़ा पीछे


एक्टर सिद्धार्थ ने आगे कहा कि हमारे देश में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जो अभी भी काम कर रहे हैं. उन्हें भी मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा है. सिद्धार्थ ने इस बात को भी माना कि आजकल सोशल मीडिया सबसे बड़े आलोचकों में से एक बन गया है. सिद्धार्थ के मुताबिक सोशल मीडिया से आपको यह पता चलता है कि आप किस दिशा में गलत जा रहे हैं और क्या कमी है या दर्शक आपसे क्या चाहते हैं. देखा जाये तो आज के जमाने में हर एक इंसान क्रिटिक्स है.


Also Read:श्वेता तिवारी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, बेटी को अश्लील तस्वीरें दिखाने और साथ ही…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Batti Gul Meter Chalu Reviews : ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की बत्ती चालू फिल्म को मिले इतने रेटिंग स्टार

Satya Prakash

अल्ट बालाजी की लेस्बियन वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ का सेक्स वीडियो सीन लीक, दिखा फ्लोरा सैनी का बोल्ड अवतार

Satya Prakash

नागार्जुन के अफेयर की वजह से टूटा था रिश्ता

Satya Prakash