Breaking Tube
Entertainment

आतंकवाद के खिलाफ जंग की नई कहानी है ‘बाटला हाउस’, धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़

बॉलीवुड: फिल्म इंडस्ट्री में देशभक्ति पर आये दिन फिल्में बनती रहती इस 15 अगस्त को ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा फिल्म बाटला हाउस में इस फिल्म में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई का जज़्बा इस फिल्म में देखने को मिलेगा. बाटला हाउस दिल्ली के एक एरिया का नाम है, जहाँ पुलिस वालों ने एनकाउंटर किया था जिसके खिलाफ पूरे देश ने आवाज उठाई थी. इस एनकाउंटर के दौरान कई लोगों ने मरने वालों को स्टूडेंट बताया तो कइयों ने आतंकवादी इसी बात की सच्चाई को लेकर डायरेक्टर निखिल अडवाणी ने पूरी फिल्म बनाई है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया और इसके बाद से ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.


फिल्म के ट्रेलर को टीम ने अपने ट्विटर हैंडल में शेयर किया है. क्या वो एनकाउंटर फर्जी था, या फ़र्ज़? देखिए इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो में क्या होता है…..





Related image

फिल्म बाटला हाउस के इस एनकाउंटर के दौरान जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करते थे. उस दौरान दो संदिग्ध मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार हुए थे जबकि इनका एक साथी आरिज खान भागने में कामयाब हो गया था.



Also Read:कबीर सिंह के डायरेक्टर के बयान पर बवाल, बोले- गर्लफ्रेंड को थप्पड़ नहीं मार सकते, Kiss नहीं कर सकते तो ये कैसा प्यार…


फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ में जॉन अब्राहम ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था. 


Also Read: कंगना ने खोली मीडिया की पोल, कहा दोगली, बिकाऊ और देश को चाटने वाला दीमक है इंडियन मीडिया


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

प्रियंका चोपड़ा का अनोखा खेल देखकर यूज़र्स हुए हैरान, इंटरनेट पर धूम मचा रहा VIDEO

Satya Prakash

Video: डर्टी नर्स के अवतार में दिखीं शर्लिन चोपड़ा, Red&White कलर की छोटी ड्रेस में देख चौंके फैंस

Satya Prakash

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का फर्स्ट लुक रिलीज़, माथे पर चोट सहमी सी नजर आईं एक्ट्रेस

Satya Prakash