Breaking Tube
Entertainment

कंगना ने खोली मीडिया की पोल, कहा- दोगली, बिकाऊ और देश को चाटने वाला दीमक है इंडियन मीडिया

बॉलीवुड: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर विवादों के बीच घिरी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकार संघ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मीडिया इन दिनों कंगना पर भड़की हुई है यहाँ तक की कई पत्रकारों ने यह तक कह दिया कि अब हम आपकी कोई भी न्यूज़ नहीं छापेंगे, इस विवाद के अंतर्गत एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना को बुरा व्यवहार करने के चलते बैन कर दिया है. इस हरकत के चलते कंगना ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंगना ने इंडियन मीडिया को खूब खरी-खोटी सुनाई है. देश के पत्रकारों की नीचता और दुर्व्यवहार का वर्णन किया है. इस वीडियो में कंगना ने किसी एक पर्टिकुलर पत्रकार का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने जर्नलिस्टो को देशद्रोही, दोगली और ‘चंद रुपयों में बिकने वाला’ बताया है.


कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किये इस वीडियो में सबसे पहले तो मीडिया के कई कर्मियों को धन्यवाद दिया, और कहा की मेरी सफलता में इतना बहुत बड़ा हाथ है, मैं उनकी बहुत- बहुत आभारी हूँ. लेकिन मीडिया के एक सेक्शन को जो बुरी मीडिया है जो देश को दीमक की तरह खोखला कर रही है, सिस्टम के साथ खिलवाड़ कर रही है और जानबूझकर किसी को भी बुरा साबित करने में लगी रहती है, और बात यहाँ खत्म नहीं होती मीडिया कर्मी के इस सेक्शन को कोई सज़ा भी नहीं दी जाती है. इसके बाद कंगना ने मीडिया को देश की गरिमा को चोट पहुंचाने वाली, गंदे और भद्दे विचार फ़ैलाने वाली, साथ ही साथ देशद्रोहिता को बढ़ावा देने वाला भी बताया. इस वीडियो में कंगना ने इस बात की भी पुष्टि की कि उन्होंने एक मीडिया जर्नलिस्ट को प्लास्टिक बैन के इवेंट में खिल्ली उड़ाते हुए देख साथ ही साथ कंगना ने एक फिल्म की थी शहीदों के ऊपर तो उसमें भी उस मीडिया कर्मी ने उसके नाम का भी मज़ाक उड़ाया था. किसी भी तरह का तर्क-वितर्क न रखने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुफ्त का खाना खाने पहुंच जाने वाली मीडिया बोलकर कंगना ने 50-60 रुपये में बिकने वाली मीडिया पत्रकार भी कहा.


View this post on Instagram

would like your attention. This is important. Listen up!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


कंगना ने वीडियो में आगे कहा की- मैं किसी इंटरनेशनल मीडिया को क्यूँ एंटरटेन करुँ इसलिए मैंने उनके प्रश्नों का उत्तर देने से मना कर दिया, और कहा मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जीरो परसेंट टॉलरेंस है, बस इसी बात पर मीडिया के कुछ 3-4 लोगों ने कंगना को धमकी देना शुरू कर दिया कि वो कंगना को बैन कर देंगे, उनको कवर नहीं करेंगे और उनका करिअर बर्बाद कर देंगे।


इसके बाद कंगना रनौत ने अपना आपा खो दिया और कहा- अरे नालायकों, देशद्रोहियों, बिकाऊ लोगों तम लोगों को खरीदने के लिए किसी को लाखों की जरूरत भी नहीं हैं तम सभी तो बस 50-60 रुपये में बिक जाते हो, तुम जैसे लोग जो देश से गद्दारी करते हो, जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करते हो तुम लोग मुझे बर्बाद करोगे अगर तुम जैसे शूटर जर्नलिस्ट और माफिया की चलती तो आज मैं इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस नहीं होती इसके बाद हाथ जोड़ते हुए मीडिया से अनुरोध किया की प्लीज मुझे बैन करो क्योंकि मैं नहीं चाहती की मेरी वजह से तुम्हारे घर में चूल्हा न जले. वीडियो को समाप्त करते हुए कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका की अपार सफलता के लिए देश के सभी भाई-बहनों को हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया, और कहा मुझे अपने देशवासियों पर गर्व है.



Also Read:कबीर सिंह के डायरेक्टर के बयान पर बवाल, बोले- गर्लफ्रेंड को थप्पड़ नहीं मार सकते, Kiss नहीं कर सकते तो ये कैसा प्यार…


आपको बता दें कि ख़बरों के अनुसार – प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत के व्यवहार को और पत्रकार से हुए झगड़े के कारण एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने उन्हें एक पत्र भेजा था. इस पत्र में लिखा था, ‘हम एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य, घटना और विशेष रूप से कंगना रनौत के व्यवहार की निंदा करते हुए बालाजी फिल्म्स और रनौत से एक लिखित सार्वजनिक माफी की मांग करते हैं. हम एक गिल्ड के तौर पर रनौत का और उनके किसी भी मीडिया कवरेज का सामूहिक रूप से बहिष्कार करने का निर्णय लेते हैं.’ जबकि एकता कपूर ने इस मामले पर माफी मांग ली थी.


Also Read: धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, लिखा- अब मैं कभी आपको परेशान नहीं…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर रेणुका शहाणे ने तोड़ी चुप्पी, बताया हैरान कर देने वाला काला सच

Satya Prakash

रितेश देशमुख ने पीयूष गोयल को दिया करारा जवाब, बोले- मेरे पिता ने मेरे लिए किसी से कोई सिफारिश नहीं की!

Satya Prakash

दिल दहला देने वाला आतंकी हमला 26/11 का पोस्टर रिलीज़, देखें अनुपम खेर का दमदार लुक

Satya Prakash