Entertainment

Video: कपिल शर्मा के फैन ने दीवानगी में पार कर दी सारी हदें, रणवीर-आलिया देखकर हुए हैरान

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है ये तो सब जानते ही हैं, लेकिन हाल ही में एक फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा कर दिया कि खुद कपिल भी चौंक गए. दरअसल, हाल ही में कपिल के शो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान तीनों ने खूब मस्ती की, लेकिन एक फैन की बात सुनकर तीनों ही बिल्कुल शौक्ड हो गए.


अब जैसे कि कपिल शो में मौजूद दर्शकों से मजाक करते हैं, वैसे ही उन्होंने एक शख्स के साथ मस्ती की, लेकिन फिर उस फैन ने बताया कि उनका नाम आकाश है और वो एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और वो कपिल को गुरू मानते हैं. उसके बाद वो कपिल के लिए शायरी बोलते हैं. फिर वो कपिल को अपना टैटू दिखाते हैं जो उन्होंने अपने बाजू पर बनवा रखा था.



Also Read: फिल्म ‘बदला’ का दमदार डायलॉग ‘माफ़ कर देना हर बार सही नहीं होता’ के साथ पोस्टर रिलीज़, दिखा अमिताभ-तापसी का धांसू लुक


बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रहा है. कपिल शर्मा शो में राजेश अरोड़ा के अंदाज में खूब धमाल मचा रहे हैं तो बच्चा यादव के जोक्स ने तो तहलका ही मचाकर रख दिया है. फिर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पंजाबी अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. कपिल शर्मा के पंच फिर दर्शकों के दिलों में उतरने लगे हैं.


टीआरपी में सबसे आगे

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ टीआरपी की दौड़ में जगह बना चुका है, और दिग्गज सितारों का इसमें आना जारी है. इस हफ्ते रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आए थे. जबकि सलमान खान, रोहित शेट्टी, सानिया मिर्जा जैसी दिग्गज हस्तियां शो में पहले ही शिरकत कर चुकी हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

40 total views, 1 views today

Related news

मिया खलीफा ने बेड पर लेटकर किया ये काम, सर्दी में भी छूटे फैंस के पसीने

Satya Prakash

सनी लियोनी के इस मदहोश वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, देखें वायरल वीडियो

Satya Prakash

पुलवामा आतंकी हमले पर एक्टर आयुष्मान खुराना ने कविता के जरिए दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Satya Prakash

Leave a Comment