Breaking Tube
Entertainment

KGF के स्टार यश के जन्मदिन पर फैन ने लगाई खुद को आग, मौत!

बॉलीवुड: यश की फिल्म ‘KGF’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. ‘सिंबा’ के साथ ही ये फिल्म रिलीज की गई थी. फिल्म की कहानी से लेकर इसके लुक तक पर बहुत ही बारीकी के साथ काम किया गया है. 8 जनवरी को ही यश का जन्मदिन भी था लेकिन इस जन्मदिन पर कुछ ऐसा हो गया जिसकी लोगों को उम्मीद तक नहीं थी.

 

यश की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ’ तो सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है लेकिन 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी लोगों को तनिक भी उम्मीद न थी. यश ने इस वजह से अपना जन्मदिन नहीं मनाया. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी एक वजह तो यश के परिवार में किसी बड़े सदस्य की मौत रही और दूसरा कि एक फैन ने उनके घर के आगे खुद को जलाकर मार डाला.
Related image
रिपोर्ट के मुताबिक, जन्मदिन पर यश जब बेंगलुरु स्थित घर के बाहर फैंस का जमावड़ा उन्हें बधाई देने के लिए इकट्ठा हुआ था तो उनमें से एक फैन ने घर के अंदर जाने की कोशिश की. गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाला 26 साल के रवि नाम का ये फैन उनसे लगातार मिलने की कोशिश कर रहा था और अंदर जाने की जिद कर रहा था. लेकिन जब सिक्योरिटी की वजह से वो ऐसा कर पाने में नाकाम रहा तो गुस्से में उसने खुद को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. जिससे उसका 70 फीसदी हिस्सा जल गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Jio के बाद अब Airtel और Voda ने भी पोर्न साइट्स को किया बैन, यूजर्स ने निकाला देखने का ये तरीका

Satya Prakash

फिल्म ‘जीनियस’ को मिला U/A सर्टिफिकेट, डायरेक्टर अनिल शर्मा हुए खुश

Satya Prakash

#MeToo: श्वेता पंडित ने लगाया गायक अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप कहा- तीन महीने तक किया मेरा…

Satya Prakash

Leave a Comment