Entertainment

तमन्ना भाटिया- प्रभु देवा की फिल्म ‘ख़ामोशी’ का खौफनाक ट्रेलर रिलीज़, रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के सुपर डांसर एक्टर प्रभु देवा की फिल्म ख़ामोशी का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है, जिसमें साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी हैं. इसके पहले प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया को एक साथ तूतक तूतक तूतिया फिल्म में एक साथ देखा गया था. ख़ामोशी एक हॉरर फिल्म है जिसमें प्रभु देवा का एक अनोखा रूप देखने को मिलेगा. इस फिल्म का निर्देशन इंडो अमरीकन डायरेक्टर चक्री टोलेटी कर रहे हैं. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा के अलावा भूमिका चावला और संजय सूरी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है. सच बताएं को ट्रेलर सच में काफी डरवना लग रहा है. ट्रेलर के माध्यम से ऐसा लगता है कि फिल्म में प्रभुदेवा किसी तरह की मानसिक बीमारी से पीड़ित लग रहे हैं. इसके साथ ही ट्रेलर तमन्ना भाटिया का डर भी आपको डराने के लिए काफी है.


वहीँ इससे पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था. इसके साथ ही मेकर्स ने पोस्टर के साथ-साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी थी. 31 मई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दने के लिए तैयार है. वहीं फिल्म के पोस्टर में प्रभुदेवा को काफी डरावने अवतार में देखा ज सकता है और तमन्ना भाटिया को डरी-सहमी सी हालत में देखा जा सकता है. इससे पहले फिल्म क्रटिक तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है.


देखिये तमन्ना भाटिया- प्रभु देवा की फिल्म ख़ामोशी का हॉरर ट्रेलर…






Image result for khamoshi

Also Read: मंदाना करीमी की बिकिनी वीडियो देखकर फैंस ने भरी आहें, सेक्सी फिगर देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने


इसके साथ ही तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की फिलम खामोशी फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म के लिए दर्शको में उत्सुकता को और बढा दिया है. वहीं कुछ दिनों पहले ही प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया की फिल्म खामोशी का टीजर रिलीज हुआ था, जो देखने में काफी डरावना था. टीजर को देखने के बाद रौंगटे खड़े हो गए थे. वहीं टीजर देखने के बाद फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि प्रभुदेवा नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं.


Also Read:  Video: शहीद कपूर के ऊपर चढ़ी शराब और आशिक़ी की लत, Preeti के प्यार में हुए पागल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


417 total views, 3 views today

Related news

Hardik Pandya Controversy: करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-कई रातें हमने बिना सोए गुजारी

Shivam Jaiswal

एक बार फिर चला National Crush प्रिया प्रकाश का इंटरनेट पर जादू, देखें Video

Satya Prakash

कंगना रनौत से विवाद में निर्देशक ने छोड़ी मणिकर्णिका फिल्म

Satya Prakash

Leave a Comment