Breaking Tube
Entertainment Politics

‘मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए’ वाले बयान पर कोएना मित्रा ने असदुद्दीन ओवैसी पर बोला तीखा हमला, लिखा- #IdiotOwaisi

Koena Mitra reacts Asaduddin Owaisi Statement I want my Mosque back

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर तीखा प्रहार किया है. बता दें राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित ट्वीट किया था. दरअसल, बिग बॉस सीजन 13 से बाहर होने के बाद कोएना मित्रा लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. उन्होंने बिग बॉस में अपनी जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भी कई खुलासे किए.


Also Read: अयोध्या फैसले को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने छेड़ा पुराना राग, कहा- ‘मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए’


अयोध्या फैसले पर असदुद्दीन ओवैसी ने एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा था ‘मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए’.



Also Read: कमलेश तिवारी की हत्या पर भड़काऊ ट्वीट कर दंगा फैलाने की थी कोशिश, अली सोहराब गिरफ्तार


ओवैसी के इस ट्वीट पर कोएना मित्रा ने तीखा प्रहार किया. उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘मुझे हमारे 40 हजार मंदिर वापस चाहिए.’ साथ ही हैशटैग के साथ इडियट ओवैसी (#IdiotOwaisi) भी लिखा.



बीते दिनों कोएना मित्रा ने बॉलीवुड में फर्जी नारीवाद पर एक ब्लॉग लिखा और अभिनेत्रियों को कटघरे में खड़ा किया. ब्लॉग में उन्होंने में बताया कि कैसे बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों ने #MeToo के आरोपों पर चुप्पी बनाई हुई है.


Also Read: दुपट्टे से हाथ-पैर बांधकर युवती से और चाकू की नोक पर महिला से साथियों संग किया गैंगरेप, 45 वर्षीय अकबर गिरफ्तार 3 साथी फरार


कोएना मित्रा ने तनुश्री दत्ता की भी आलोचना करते हुए लिखा ‘जो भारत में #MeToo अभियान की प्रेरणा मानी जाती है, नाना पर आरोप लगाने के बाद अमेरिका चली गईं और वहां शानदार जीवन जी रही हैं’. कोएना मित्रा ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को इसे 2 मिनट की प्रसिद्धी बताई. हालांकि, कोएना ने अपने ब्लॉग में ये भी लिखा कि सभी महिलाएं एक जैसी नहीं हैं और कंगना रनौत एक अपवाद हैं.


Image result for koena mitra

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रभु श्री राम का नाम लिखी ब्रा फोटोशूट के चलते विवादों में वाणी कपूर, लोग बोले- हमारे भगवान को तो छोड़ देती…. कुछ तो शर्म करो!

Satya Prakash

मायावती ने बसपा संगठन में किये बड़े बदलाव, इन 3 कोऑर्डिनेटरों को सौंपी UP संभालने की जिम्मेदारी

BT Bureau

झांसी एनकाउंटर: पुष्पेन्द्र के परिजनों से मिलने पहुंचेंगे अखिलेश यादव, परिजनों ने रिश्वत न देने पर मारने का लगाया है आरोप

Shruti Gaur