Breaking Tube
Entertainment

मोनालीसा का बेहद सेक्सी अवतार देखकर फैंस बोले- So Hot

भोजपुरी की मशहूर सिनेमा एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलैरिटी बटोर ही लेती है, वैसे तो इनकी खूबसूरती के चर्चे पुरे भोजपुरी इंडस्ट्री में होते रहते है, और मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर डेनिम लुक में एक पोस्ट शेयर की है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, एक्ट्रेस का ये सेक्सी अवतार उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. नीले रंग के डेनिम अवतार में मोनालिसा अपने फैन्स की धड़कनों को बढ़ा रही हैं.

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब मोनालिसा की सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हो. इससे पहले भी मोनालिसा अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से अपने फैन्स की सांसे रोक चुकी हैं. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उनका साड़ी अवतार काफी वायरल रहा था. उनका साड़ी लुक इंस्टाग्राम पर चर्चा का विषय बना हुआ था.

 

देखिये मोनालीसा की इंस्टाग्राम पोस्ट…

 

 

 

 

Also Read: कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

 

नजर सीरियल में मोनालिसा 200 साल की डायन के किरदार में है. मोनालिसा के डायन किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्मों की डांसिंग क्वीन के नाम से जानी जाने वाली मोनालिसा का सेक्सी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि ये भोजपुरी बाला ने सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है जो कि कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई है. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं, वह अपने स्पेशल डांस के लिए जानी जाती हैं, इससे पहले उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है, पिछले काफी दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कहर बरसा रही हैं.

Also Read : Jio के बाद अब Airtel और Voda ने भी पोर्न साइट्स को किया बैन, यूजर्स ने निकाला देखने का ये तरीका

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिलबर गर्ल नोरा ने रेड हॉट ड्रेस में बिखेरे अपने हुस्न का जलवे, फैन्स हुए मदहोश

Satya Prakash

टॉयलेट सीट पर बैठकर राखी सावंत ने किया यह शर्मनाक! काम, फैंस बोले- ‘घटिया औरत’

Satya Prakash

फ़ीका पड़ा आयुष की फिल्म Loveratri ट्रेलर, सलमान खान का है होमप्रोजेक्ट

Satya Prakash

Leave a Comment