Entertainment

कमल हासन के हिंदू आतंकवाद वाले बयान पर भड़की एक्ट्रेस बोलीं- बुढ़ापे में सठिया गया है @#$…

बॉलीवुड: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन नेता बनकर हिंदू आतंकवाद वाले बयान को लेकर राजनीति से बॉलीवुड तक बहुत चर्चित हो गए हैं. सोमवार को उनके इस बयान की एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी आलोचना की थी. अब कमल हासन के बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी उन पर निशाना साधा दिया है.


पायल रोहतगी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने हिंदी में लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने कमल हासन के बयान की न केवल निंदा की है बल्कि उन्हें सठिया हुआ तक बताया दिया है. पायल रोहतगी के इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है.


पायल ने लिखा है की- एक हिंदू ने दूसरे हिंदू को मारा. गोडसे ने गांधी जी को मारा. इसे आप कत्ल कह सकते हैं, आतंकवाद कैसे? आतंकवादी वह होते हैं जो अपने से अलग धर्म के लोगों को मारते हैं क्योंकि उनको दूसरे धर्म से नफरत होती है. बुढ़ापे में अक्सर लोग सठिया जाते हैं. कमल हासन अपना राजनीति करियर शुरू करने के लिए नाथूराम गोडसे को भारत का पहला आतंकवादी कहते हैं. वह मुस्लिम बहुल जगह से वोट मांगते समय ऐसा कहते हैं. उनको शर्म आनी चाहिए क्योंकि वह नफरत फैला रहे हैं. जिसने भारत का विभाजन करवाया डायरेक्ट एक्शन डे घोषित करके और मासूम हिंदूओं की जान ली वह मोहम्मद अली जिन्ना भारत का पहला आतंकवादी था। इतनी हिन्दू नफरत अच्छा नहीं.


View this post on Instagram

Every word has consequences, every silence too….#photography #instagram #mood #payalrohatgi एक हिन्दु ने दूसरे हिन्दु को मारा। Godse ने Gandhi को मारा।इसे आप क़त्ल कह सकते हैं, आतंकवाद कैसे 🤔। आतंकवादी वो होते हैं जो अपने से #अलग धर्म के लोगों को मारते है क्यूँकि उनको वो दूसरे धर्म से नफ़रत होती है। #KamalHaasan आप समजे 🤨।बुढ़ापे में अक्सर लोग सठिया जाते हैं🙏 Kamal Haasan अपना राजनीति career शुरू करने के लिए #NathuramGodse को भारत का पहला आतंकवादी कहते हैं😡। वो मुस्लिम dominated जगह से vote माँगते समय ऐसा कहते हैं। उनको शर्म आनी चाहिए क्यूँकि वो नफ़रत फेला रहे हैं। जिसने भारत का विभाजन करवाया #DirectActionDay घोषित करके और मासूम हिंदुओ कि जान ली वो #MohammedAliJinnah भारत का पहला आतंकवादी था। इतना हिन्दु नफ़रत अच्छा नहीं 🙏 #Election2019

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on


पायल रोहतगी की इस पोस्ट पर उनके फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. पायल रोहतगी से पहले कमल हासन के बयान की एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी निंदा की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि,’ ‘डियर कमल सर, आप महान कलाकार हैं. जिस तरह कला का कोई धर्म नहीं होता, उसी तरह आतंक का भी कोई धर्म नहीं होता! आप कह सकते हैं कि गोडसे आतंकवादी हैं. आप ‘हिंदू’ शब्द का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं? इसलिए क्योंकि आप वोटों की खातिर मुस्लिम बहुल इलाके में हैं?’


Also Read: रितेश देशमुख ने पीयूष गोयल को दिया करारा जवाब, बोले- मेरे पिता ने मेरे लिए किसी से कोई सिफारिश नहीं की!


आपको बता दें कि मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष और एक्टर कमल हासन ने तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि ‘मैं ये इसलिए नहीं कह रहा कि यहां काफी संख्या में मुसलमान हैं। मैं ये महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने कह रहा हूं। आजाद भारत में पहला आतंकवादी एक हिंदू था। उसका नाम था- नाथूराम गोडसे।’ इस बयान के बाद कमल हासन की चौतरफा आलोचना हो रही हैं।


Also Read: रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 का हॉट टीज़र रिलीज़, सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


160 total views, 1 views today

Related news

बच्चों के चैनल Cartoon Network को हैक करके चलाया एडल्ट वीडियो, भड़के माता-पिता

Satya Prakash

अपने हक़ के लिए बगावत है फिल्म सोनचिड़िया, सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर का दमदार अभिनय

Satya Prakash

‘नए साल पर नया माल’ लेकर आईं एकता कपूर, रिलीज़ किया इस साल की सबसे गंदी वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ का ट्रेलर

Satya Prakash

Leave a Comment