Breaking Tube
Entertainment

Metoo: प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी हुआ यौन शोषण और मुझे..

बॉलीवुड: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने दम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के नाम को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में हिट फिल्में दी है और इसके साथ ही हॉलीवुड में भी कई हिट शोज़ किए हैं और उनकी एक्टिंग के दीवाने सभी है. प्रियंका चोपड़ा ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें अपने करियर के शुरूआत में नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा था.


लेकिन इन सभी मुद्दों के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने हाल ही में न्यूयॉर्क में 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में किया है. इस सम्मेलन में प्रियंका दुनियाभर की महिलाओं को प्रभावित करने वाले कई मुद्दों पर चर्चा कर रही थीं और उसी बीच एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया और बताया कि वो भी यौन शोषण का शिकार हुई हैं.



पिंकविला के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में न्यूयॉर्क के 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में शामिल हुई थी और वहां पर उन्होंने कहा,”ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़ कर आता है लेकिन अब एक-दूसरे को सपोर्ट करने पर लोग हमें शांत नहीं करा पाते हैं. मैंने भी यौन शोषण का सामना किया है और इस कमरे में हर किसी को शायद एक न एक बार इसका सामना करना पड़ता है और हमारे पास हमेशा एक ही आवाज थी. बस किसी ने हमारी नहीं सुनी और अब अगर मेरे पास एक कहानी है तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब और अकेली हूं और मुझे इसे बताने में कोई शर्म नहीं है.”


Also Read: शर्लिन चोपड़ा की रेड बिकिनी पोस्ट ने फैंस के दिलों पे दी दस्तक, देखें बोल्डनेस भरी अदाएं


प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर ली है और वो अपने पति के साथ ही देश से बाहर है. इसके अलावा प्रियंका ने भारत में की फिल्मों को साइन कर रखा है. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी भी कर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के साथ कई हॉलीवुड और बॉलीवुड के प्रोजेक्ट हैं.


Also Read: पूनम पांडे के Naughty Video ने उड़ाए फैंस के होश, कमैंट्स की बौछार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना का एकतरफ़ा संघर्ष विराम ख़त्म, आतंकियों के ख़िलाफ़ ऑपरेशन शुरू

admin

सपना चौधरी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस से बोलीं- जो भी करो दिल से करो

Satya Prakash

यौन शोषण के आरोपियों को फिल्मों की स्क्रीनिंग रोककर बॉलीवुड ने दी सज़ा

Satya Prakash