Breaking Tube
Entertainment

करवाचौथ पर झूठ बोलते पकड़ी गईं राखी सावंत, फैंस के सवालों पर डिलीट किया Video

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव चल रही हैं. राखी सावंत अपनी कई तरह की ड्रामा और बिंदास वाली वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह हर बार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों भी राखी का कुछ नटखट अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करवाचौथ के मौके पर राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें राखी झूठ बोलते पकड़ी गई हैं. इस वीडियो के दौरान जब फैंस ने राखी से सवाल पूछने लगे तो राखी ने फौरन अपना वीडियो डिलीट कर दिया.


राखी सावंत ने करवाचौथ के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो गाजर का हलवा बनाते हुए नजर आ रही थी. राखी ने उस वीडियो में बताया था कि वो करवाचौथ का व्रत मना रही हैं. उन्होंने कहा था कि वो किसी गांव वांव में नहीं हैं इसलिए उन्होंने इस तरह के कपड़े पहने हुए हैं.


इस वीडियो में राखी गाजर का हलवा बनाते हुए बता रहीं हैं कि इसमें डालने के लिए मैंने बादाम वगैरह सब कुछ ऑनलाइन ऑर्डर किए हैं. इसके साथ ही सबसे बड़ा झूठ तो उन्होंने यह बोला कि वह यूके के किचन में मौजूद हैं. उन्होंने आगे कहा कि सारा सामान यहां रहने वालों का हैं उन्होंने हमें इसी के साथ बेच दिया है. राखी के इस वीडियो में उऩकी हाउसमेड भी नजर आ रही है.



Image result for rakhi sawant

Also Read: सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर संग शेयर की फोटो, लव नोट में लिखा- यकीन नहीं आता है कि…


राखी सावंत द्वारा करवाचौथ पर शेयर किये इस वीडियो में इसका झूठ साफ़ पकड़ा गया और इतना ही नहीं जब उनके झूठ का फैंस को पता चला तो वो ट्रोल होना शुरू हो गई. राखी ने शेयर किए गए इस वीडियो को फौरन पेज से हटा दिया. हालांकि राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर अब भी वायरल हो रहा है.


Also Read:Video: इन लड़कियों ने डांस से बिखेरा हुस्न का जलवा, देखकर हो जायेंगे आप भी दीवाने


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हेजल कीच ने खोला युवराज का राज़, कहा- वो समझते ही नहीं

Satya Prakash

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर चमके बॉलीवुड स्टार्स, रणवीर सिंह ने क्लिक की सेल्फी

BT Bureau

मंदाना करीमी की हॉटेस्ट बिकिनी पोस्ट देखकर फैंस बोले- बहुत गर्मी है… #@$

Satya Prakash