Breaking Tube
Entertainment

पाक समर्थक खालिस्तानियों के साथ नजर आयीं हार्ड कौर, भारत के टुकड़े करने की कही बात, मोदी-शाह को दीं गालियां

हाल ही में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में आयीं रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) एक बार फिर विवादों में हैं. अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कहे हैं. प्रो खालिस्तानी (Khalistan) समर्थकों के साथ एक वीडियो में नजर आ रहीं हार्ड कौर ने भारत के टुकड़े करके अलग आजाद खालिस्तान बनाने की मांग भी की है.


वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिख रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग कर रहे हैं. वहीं भारतीय मूल की ब्रिटिश रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए दिख रही है. इस वीडियो में ये सभी लोग प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हुए कह रहे हैं कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और जनमत संग्रह 2020 को आगे बढ़ाएंगे.


वीडियो में हार्ड कौर कहती नजर आ रही हैं, ‘मैंने किसी को मारा नहीं है. मैं किसी का रेप नहीं करती. मैं सिर्फ आलोचना करती हूं, जोकि मेरा अधिकार है. मेरा हक है. जो लड़कियां यह वीडियो देख रही हैं उन्हें पता होना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपनी वीडियो में एक बंदूक नहीं रखी. मैंने कभी बंदूकों की बात नहीं की. मेरे दिमाग और हाथ में खूब ताकत है.


खालिस्तान की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि यह हमारा हक है जिसे लेकर रहेंगे. यह वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है. इसलिए 15 अगस्त को सभी खालिस्तानी झंडे फहराएं और उन्हें दिखाइए की हम शांत नहीं बैठेंगे. इसके लिए यूके में भारतीय हाईकमिशन के सामने हम खालिस्तान का झंडा लहराएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह डरते हैं. इसलिए मोदी सेना के पीछे रहते हैं और अपना एजेंडा लागू करते हैं. वो लोगों को डराते हैं. इसलिए यह 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है। इनसे (भारत सरकार) डरने की कोई जररुत नहीं है. बहुत समय से ये हमें चुप करा रहे हैं.


बता दें कि रैपर हार्ड कौर का जन्म 29 जुलाई 1979 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था. उनका असली नाम तरुण कौर ढिल्लन है. उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस और लीड सिंगर काम किया है. हार्ड कौर खुद को पहली भारतीय महिला रैपर भी कहती हैं.


Also Read: पाक के इशारे पर पत्रकार शोभा डे ने लिखा था कश्मीर में माहौल बिगाड़ने वाला आर्टिकल, दुश्मन देश की मदद के लिए आतंकी बुरहान वानी को बनाया हीरो


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दबंग गर्ल सोनाक्षी को अमेजन ने बेचा 18000 में लोहे का टुकड़ा, पढ़ें पूरी खबर

BT Bureau

‘नए साल पर नया माल’ लेकर आईं एकता कपूर, रिलीज़ किया इस साल की सबसे गंदी वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ का ट्रेलर

Satya Prakash

‘ओ साकी साकी’ गाने पर इस लड़की ने मचाया धमाल, यूज़र्स बोले- नोरा फतेही को करेगी रिप्लेस

Satya Prakash