Breaking Tube
Entertainment

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्‍लाह’ से सलमान हुए रिप्‍लेस, ऋतिक रोशन की एंट्री… !

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के आइकोनिक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी आगामी फिल्म ‘इंशाअल्‍लाह’ की शूटिंग को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर स्टार कास्ट काफी दफा बदली जा चुकी है और अभी भी बदली जा रही है. सबसे पहले भंसाली ने इस फिल्म के लिए सलमान खान को चुना था लेकिन किसी वजह से सलमान इस फिल्म को करने में असमर्थ रहे. कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि कैसे भंसाली अब इस फिल्‍म के लिए सलमान का रिप्‍लेसमेंट ढूंढ रहे हैं. उनकी हीरोइन तो अब भी आलिया भट्ट ही होंगी लेकिन इसके लीड एक्‍टर की तलाश लगातार जारी है और इसलिए वह अपनी स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव करने की तैयारी कर रहे हैं.


मुंबई की मीडिया ख़बरों के अनुसार पता चला है कि सलमान खान की जगह अब इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले करेंगे. मतलब यह है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अब पहली बार ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आ सकती है. हालांकि इस खबर पर भंसाली प्रोडक्‍शन या ऋतिक रोशन, दोनों के ही तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. अब देखना होगा कि इस बात का खुलासा ऋतिक कब करते हैं.


Image result for sanjay leela inshallah

Image result for HRITHIK AND SANJAY LEELA

Image result for HRITHIK AND SANJAY LEELA

Also Read: अरशद वारसी ने शेयर किया पाकिस्तान का रॉकेट लॉन्चिंग वीडियो, यूज़र्स हँसते-हँसते हुए लोट-पोट


Also Read:लखनऊ: उमराव मॉल में Gaming Zone के जरिये लोगों को बनाया जा रहा ‘हिंसक’, जानवरों को मारने पर खुश होते हैं बच्चे


मुंबई रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘इंशाअल्‍लाह’ के लिए आलिया भट्ट कुछ शूटिंग भी कर चुकी हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के अचानक बंद हो जाने को लेकर आलिया काफी परेशान हो गई थीं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म में काफी पैसा लग भी चुका है इसलिए भंसाली चाहते हैं कि यह फिल्‍म बंद न हो. वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्‍द ही यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘वॉर’ से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी.


Also Read: बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स की Instagram से होती है जबरदस्त कमाई, देखें Top 10 सेलेब्स की लिस्ट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कमल हासन के हिंदू आतंकवाद वाले बयान पर भड़की एक्ट्रेस बोलीं- बुढ़ापे में सठिया गया है @#$…

Satya Prakash

Tumbbad : आत्मा के कब्जे से खजाना छुड़ाने की रोमांचक कहानी है आनंद एल राय की फिल्म ‘तुम्बाड’

Satya Prakash

सनी लियोनी ने Kissing Video पोस्ट करते हुए लिखा- अब मेरा काम का मूड है…

Satya Prakash