Breaking Tube
Entertainment

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो पर मंडराता खतरा, सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप

बॉलीवुड: 3 नवंबर को रिलीज़ शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर ने करोड़ो फैंस को दीवाना बना रखा है, शाहरुख़ खान का बउवा का किरदार बहुत से लोगो ने पसंद किया यहाँ तक की बाहुबली और पद्मावत जैसी बड़ी फिल्मो से ज्यादा जीरो के व्यूज आये है इंटरनेट पर शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर रिलीज़ इस ट्रेलर ने लाखों लोगो को एक्साइटेड कर रखा है. फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा का अलग अंदाज twenty one दिसंबर को देखने मिलेगा जब फिल्म रिलीज होगी. लेकिन ऐसा लगता है कि ट्रेलर रिलीज के कुछ दिनों बाद फिल्म जीरो पर खतरा मंडराने वाला है.

 

 

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति (डीएसजीएमसी) के महासचिव मंजिंदर सिंह सिरसा ने फिल्म के ट्रेलर के बाद शाहरुख खान और उनकी टीम के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है, जिसमें शाहरुख खान ने ट्रेलर में दिखाए एक सीन में कृपाण पहने हुए दिखाए गए है. सिख संगत से कई शिकायतें मिलने के बाद दिल्ली में नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें कहा गया कि फिल्म के ट्रेलर ने धार्मिक भावनाओं को नुकसान पहुंचाया.

 

देखिये जीरो का ट्रेलर…

 

 

Also Read: मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की के प्यार और भगवान शिवशंकर के क्रोध की दास्ताँ है ‘केदारनाथ’ 

 

मंजिंदर सिंह सिरसा ने शिकायत में बताया है कि शाहरुख खान ट्रेलर में ‘गत्र कृपाण’ (सिख विश्वास का अनुच्छेद) पहनते है जिसने दुनिया भर में सिख समुदाय की भावनाओं को आहत किया है. उन्होंने आगे कहा कि सिख सीमा शुल्क के अनुसार केवल अमृतधारी सिख व्यक्ति गत्र कृपाण पहन सकते है और निर्देशक आनंद एल राय और शाहरुख खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस से आग्रह किया गया है. उन्होंने कहा ट्रेलर में जहां एसआरके को कृपाण पहने हुए दिखाया गया है, बिना किसी देरी के इसे रोक दिया जाना चाहिए.
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की के प्यार और भगवान शिवशंकर के क्रोध की दास्ताँ है ‘केदारनाथ’

Satya Prakash

पूनम पांडे ने शेयर किया Sexy Dance Video, फैंस हो गए बेकाबू

BT Bureau

सुपरस्टार रजनीकांत के नाम से जल्द आएगा TV Channel, ये हो सकता है नाम

BT Bureau

Leave a Comment