Breaking Tube
Entertainment

श्वेता तिवारी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, बेटी को अश्लील तस्वीरें दिखाने और साथ ही…

बॉलीवुड: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली इन दिनों पुलिस की गिरफ्त में हैं. श्वेता तिवारी ने खुद अपने पति पर अपनी बेटी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने करने का आरोप लगाया है. इस बात पर श्वेता तिवारी ने मुंबई पुलिस में मामला दर्ज भी करवाया और अभिनव को जेल पहुँचाया दिया. मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में यह पूरा मामला दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थाने में श्वेता तिवारी और उनकी बेटी ने रो-रोकर अपनी आपबीती सुनाते हुए पुलिस को सारी बात बताई और साथ ही रिपोर्ट भी लिखवाई.


सूत्रों के अनुसार, श्वेता ने थाने में कहा कि उनके पति शराब के नशे में अक्सर उनकी बेटी को बहुत मारते हैं, और गन्दी-गन्दी गाली देते हैं. कभी-कभी तो अभिनव कोहली अपनी ही बेटी को मॉडल्स की अश्लील तस्वीरें भी दिखाते हैं. इतना ही नहीं घर में शराब पीकर बेटी पर हाथ उठाने के अलावा खूब चिल्लाते भी हैं. अभिनव कोहली पर कई आरोप लग चुके हैं.


Image result for sweta tiwari and abhinav kohli

Image result for sweta tiwari daughter

थाने में पूरा मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अभिनव को पूछताछ के लिए थाने में लेकर गई उनकी पत्नी और बेटी भी वहां उपस्थित थे. करीब 4 घंटे तक उनके बीच पूछताछ चलती रही. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने अभिनव कोहली पर धारा 354-A, 323, 504 और 509 समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही पुलिस अभी भी इस मामले की जांच में लग गई है.


आपको बता दें कि अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी पिछले 1 साल से अपनी शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रहे थे, और मीडिया से भी दूरी बरत रहे थे यहां तक कि किसी भी प्रशंसक से बातचीत भी नहीं करते थे. कई रिपोर्ट में यह भी कहा जाता है, कि शादी के कुछ ही सालों बाद इन दोनों के बीच अलग-अलग बातों को लेकर लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया था. हालांकि अभिनव कोहली इन सभी बातों से इनकार करते रहते थे.


Also Read:पाकिस्तान में गाना गाने को लेकर मीका सिंह पर भड़के यूज़र्स, बोले- बुरे दिन चल रहे इसके…


अभिनव कोहली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के दूसरे पति हैं, इससे पहले श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन घरेलू हिंसा की वजह से वह शादी भी टूट गई थी. श्वेता तिवारी ने मशहूर टीवी धारावाहिक ‘कसौटी ज़िंदगी कि’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस टीवी सीरियल में उन्होंने प्रेरणा नाम की महिला का किरदार निभाया था. जो काफी चर्चित हुआ था. श्वेता तिवारी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. इसके अलावा श्वेता ने कई फिल्मों में भी काम किया है.


Also Read:प्रियंका चोपड़ा पर पाकिस्तानी महिला द्वारा लगाए गए आरोपों का एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, बोलीं- I’m Indian…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

तो क्या सच में हुआ है शाहिद कपूर को पेट का कैंसर, घरवालों ने कहा- हो…

Satya Prakash

सलमान खान के चुलबुल अंदाज के साथ ‘दबंग 3’ का ट्रेलर रिलीज़, ‘चुलबुल पांडे’ और ‘रज्जो’ के अलावा दिखीं ये एक्ट्रेस

Satya Prakash

कियारा अडवाणी का अट्रैक्टिव पोज़ सोशल मीडिया पर वायरल, देखें बोल्डनेस का जादू

Satya Prakash