Breaking Tube
  • Home
  • Entertainment
  • #MeToo पर बोलीं श्वेता तिवारी- मौका मिले तो कोई भी मर्द पीछे नहीं हटता
Entertainment

#MeToo पर बोलीं श्वेता तिवारी- मौका मिले तो कोई भी मर्द पीछे नहीं हटता

टेलीविज़न की जानी मानी अदाकारा एक्ट्रेस श्वेता तिवारी रविवार को कानपुर शहर में आई थी, जिन्होंने कानपुर के लोगो की खूब तारीफ़ की और कहा कि शहर में क्या बदलाव हुए हैं यह तो नहीं पता लेकिन यहां के लोग नहीं बदले। श्वेता तिवारी ने देश में हलचल मचा देने वाले ‘मीटू’ कैंपेन पर खुलकर अपनी बात रखी। बता दे आपको कि- श्वेता तिवारी बिग बॉस चौथे संस्करण की विजेता रह चुकीं है.

 

अभिनेत्री श्वेता तिवारी का कहना है कि बंद कमरे में अगर मौका मिले तो कोई भी मर्द पीछे नहीं हटता। गलत करते हैं तो देर-सवेर सच सामने आ ही जाता है। लड़की ने अगर मौके का लाभ लेने के लिए लड़के की हर बात स्वीकार कर ली हो और अब बहती गंगा में हाथ धोने की कोशिश कर रही है तो यह गलत है। इसके लिए लड़के के दोस्तों और परिवार को आगे आना चाहिए। कई बार महिलाएं समय पर कुछ नहीं बोल पाती, लेकिन ऐसे मौके पर अपनी मन की बात रखने की हिम्मत दिखाती है।

 

देखिये इवेंट की तस्वीरें…

 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी

 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी

 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी

 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी

 

Also Read: कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

 

बिग बॉस की विनर रही श्वेता तिवारी कहती हैं कि जो कहता है कि बिग बॉस में स्क्रिप्ट होती है, उस पर तो कंपनी को मुकदमा कर देना चाहिए। कोई स्क्रिप्ट नहीं होती, हां वोटिंग के दौरान ऐसे लोगों को बचाने की कोशिश जरूर होती है जिनकी वजह से बिग बॉस की टीआरपी बढ़ रही होती है। टीआरपी बढ़ाने वाले लोगों के लिए कंपनी खुद भी लोगों से वोटिंग के लिए कहती है।

 

Also Read: राखी सावंत का बेबाक इंटरव्यू वायरल, बोलीं- प्रोडूसर्स से लड़कियाँ साफ़ कहती हैं चाहे मेरी ‘ले लो’ लेकिन हीरोइन बना दो  

 

न जाने कितनी बार कानपुर आ चुकी हूं। शहर में क्या बदलाव हुए हैं, यह तो नहीं पता लेकिन लोग नहीं बदले। बिहार की कई जगहों पर लोग जैसे मिलते हैं, वैसे ही कानपुर के लोग बहुत गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हैं। काफी समय से टीवी से दूर चल रही श्वेता कहती हैं कि बेटा छोटा है, तो अभी कोई बड़े प्रोजेक्ट नहीं कर रही हूं। कसौटी जिंदगी की सीरियल दोबारा शुरू होने पर खुश हैं।

 

 

Also Read : Jio के बाद अब Airtel और Voda ने भी पोर्न साइट्स को किया बैन, यूजर्स ने निकाला देखने का ये तरीका

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

स्वरा भास्कर के विवादित बोल- गाँधी की हत्या पर जश्न मनाने वाले आज सत्ता में

Aviral Srivastava

कंपनी के फर्जी प्रचार में ठगों से लगवाई तस्वीर तो कपिल देव, गोविंदा और रवि किशन पर लगा 8 लाख रुपये का जुर्माना

Satya Prakash

खिलाड़ी कुमार को मिला नोटिस, SIT करेगी पूछताछ

Satya Prakash

Leave a Comment