Breaking Tube
Entertainment Social Media

‘आधी सिंधी आधी पेशावरी हूं, कश्मीर के हालात दिल दुखाने वाले’, आर्टिकल 370 पर बयान के लिए ट्रोल हो रहीं सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गयीं हैं. यह बवाल उनके कश्मीर (Jammu kashmir) मुद्दे को लेकर दिए गए बयान पर मचा है. दरअसल उन्होंने हाल ही में भारत पाकिस्तान और कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि वो आधी सिंधी और आधी पेशावरी हैं और कश्मीर के हालात देखकर उनका दिल दुखता है. सोनम के इस बयान पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.


दरअसल, बीबीसी को दिए रिसेंट इटरव्यू में सोनम कपूर ने भी जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर अपनी बात रखी है. सोनम कपूर ने भारत-पाकिस्तान के रिश्तों को लेकर भी अपनी बातें कही हैं. सोनम कपूर ने कहा कि अभी वो पूरी तरह सिचुएशन से अवगत नहीं है क्योंकि मीडिया में कई तरह की बातें चल रही हैं. सोनम ने ये भी कहा कि कश्मीर में हो रही इन सब बतों की वजह से एक्ट्रेस कश्मीर में नहीं हैं.


सोनम कपूर ने ये भी बताया कि वो आधी सिंधी और आधी पेशावर से हैं. सोनम कपूर ने कहा, ‘इस समय की परिस्थिती को देखना मेरे लिए दिल दुखाने वाला है…मैं देशभक्त हूं तो मुझे लगता है इस समय मुझे शांत रहना चाहिए और इस समय को बीतते देने चाहिए. 70 सालों से एक देश में पॉलिटिक्स के अलग-अलग मायने है.



सोनम कपूर ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि वहां काम करने का एक शांतिपूर्ण तरीका है. मुझे नहीं पता कि यह कैसे संभव है लेकिन मुझे लगता है कि वहां होना चाहिए क्योंकि यह वह एक सुंदर जगह है जो मुझे लगता है अभी बहुत अधिक दबाव में है. साथ ही सोनम ने इस बात पर भी चर्चा की कि पाकिस्तान में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.


सोनम का यह बयान लोगों को पसंद नहीं आया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. चारों तरफ ने खुद को घिरता देख देख सोनम ने बिना कोई देरी एक ट्वीट किया किया. उसमें लिखा, “‘प्लीज आप सब शांत हो जाइए…और अपनी जिंदगी जीएं. किसी के कही बात पर ट्वीट करने से उसे ट्रोल करने से उस आदमी पर कोई फर्क नहीं पड़ता जिसने बयान दिया है. उल्टा आपको ही इससे फर्क पड़ेगा आप खुद देखिए आप कौन हैं और अपना काम कीजिए”








Also Read: बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने POK कब्जाने का सुझाया फार्मूला, कहा- मुज्जफराबाद भी होगा अपने पास, पाक ट्रोल्स को लगी मिर्ची


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: राष्ट्रवादी मुस्लिमों ने ही मस्जिद से पकड़ा आतंकवादी मुसलमान, देश भर ने सराहा

BT Bureau

कियारा आडवाणी की इस क़ातिलाना वीडियो ने मचाया ग़दर, देखें वायरल पोस्ट

Satya Prakash

‘साहो’ के ‘साइको सैंया’ गाने पर इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

Satya Prakash