Breaking Tube
Entertainment

सुरभि राणा ने जसलीन से लड़ाई के दौरान छेड़ते हुए कहा- मैं क्या करु राम मुझे बुड्ढा मिल गया

Bigg Boss12: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में श्रीसंत ने सुरभि राणा, रोमिल, सोमी और दीपक पर हमला किया था. शो की शुरुआत में सुरभि और सोमी के बीच श्रीसंत और शिवाशीष को लेकर बहस होती है. वहीं दीपक और श्रीसंत की बीच झगड़ा होता है. जिसके बाद सुरभि श्रीसंत को काफी सनाती हैं, जिसके बाद दीपक बिस्तर में छुपकर रोते हैं. दीपक को रोता देख दीपिका उनके पास जाती है और उन्हें समझाती हैं. वहीं घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया दीपिका सुरभि को नॉमिनेट करती हैं. इस दौरान दोनों के बीच जमकर झगड़ा होता है. उसके बाद दीपक, सोमी, रोमिल और सुरभि नॉमिनेट हो जाते हैं.

 

दीपिका शिवाशीष श्रीसंत के बारे बात करते उसी समय दीपक को लेकर श्रीसंत और रोमिल के बीच झगड़ा होता है. पूरे घर में श्रीसंत को लेकर बाते होने लगती है. करणवीर बोहरा शिवाशीष को समझाते हुए कहते है कि वह श्रीसंत पर भरोसा न करें. वह बहुत ही अजीब है श्रीसंत अनप्रीडक्टेबल है. वहीं श्रीसंत हैप्पी क्लब और रोमिल बात करते हुए कहते है सुरभि ने मटका फोड़कर गलत किया है. रात को श्रीसंत बिग बॉस घर से बाहर निकलने की अपील करते हैं.

 

Highlights: बिग बॉस 12 जसलीन और सुरभि के बीच हुई लड़ाई

 

Also Read: Big Boss 12: जसलीन के डर्टी सीक्रेट का खुलासा, करणवीर की भी खुली पोल

 

वहीं आज के शो में सुरभि जसलीन को उनके अनूप जलोटा के रिलेशन के लेकर बोलती है जिसके बाद जसलीन और सुरभि के बीच जमकर लड़ाई होती है. सुरभि जसलीन को चिढ़ाने के लिए कहती है मैं क्या करु राम मुझे बुड्ढा मिल गया, और जसलीन को लूजर बोलती हैं. सुरभि की ये हरकत बिलकुल भी अच्छी नहीं है. सुरभि का जसलीन के साथ इस तरह का बर्ताव करने पर सलमान खान क्या लेंगे उनकी क्लास

Also Read: मॉडल ट्रिस्टन धालीवाल की 20 हॉट और अट्रैक्टिव फोटोज देखकर मचला फैंस का दिल

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रणवीर सिंह हुए रिप्लेस, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ

Satya Prakash

VIDEO: ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर पर मचा बवाल, मनमोहन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

BT Bureau

प्रोड्यूसर सुनील बोहरा पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के मामले में FIR दर्ज

Satya Prakash

Leave a Comment