Breaking Tube
Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर चला शाहरुख़, आर्यन की आवाज का जादू, ‘द लायन किंग’ की जबरदस्त ओपनिंग

बॉलीवुड: डिज्नी सीरीज जब भी कोई फिल्म बनाता है दर्शक बस इंतज़ार कर रहे होते हैं की कब वो बड़े परदे पर रिलीज़ होगी. इन दिनों रुडयार्ड किपलिंग की क्लासिक किताब ‘द जंगल बुक’ पर फिल्म बनी है, जिसमें निर्देशक जॉन फेवरू एक बार फिर ‘द लायन किंग’ के साथ वापस आए हैं.


मीडिया रिपोर्ट और ट्रेंड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन ही लगभग 5 करोड़ की कमाई कर ली है. अभी बॉक्स ऑफिस की परफेक्ट रिपोर्ट नहीं आई है, फेवेरू ने सिम्बा के रोमांच को वापस लाने के लिए 1994 के स्क्रीन क्लासिक को अपडेट किया है, जिसमें फोटो-रियलस्टेटिक, कंप्यूटर-जनित एनीमेशन का इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म को बनाने में खास मोशन ग्राफ़िक्स और एनीमेशन का इस्तेमाल किया गया है.



Image result for shahrukh aryan

कहानी में सिम्बा अपने पिता मुफासा के बाद खुद को प्राइड लैंड के राजा के रूप में सफल करता दिखाई देगा. साथ में उसे अपने अंकल सकार से भी निपटना होगा जो उसके खिलाफ षड्यंत्र करता दिखाई देगा.


फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए शाहरुख खान ने मुफासा के लिए अपनी आवाज दी है, वहीं उनके बेटे आर्यन ने सिम्बा के लिए आवाज दी है. हिंदी संस्करण के गानों को सुनिधि चौहान और अरमान मलिक ने गाया है. 


Also Read:Video: भीगे बदन कार वॉश करती नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, नॉटी पोज़ से बहलाया फैंस का दिल


फिल्म ‘द लायन किंग’ भारत में 19 जुलाई को रिलीज़ हुई है, लगभग 2,140 स्क्रीनों पर इसकी बम्पर ओपनिंग से समां बना हुआ है. यह फिल्म हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल और तेलगु में भी देखी जा रही है. शाहरुख़ और उनके बेटे आर्यन की आवाज दर्शको को खूब पसंद आये ऐसा हम आशा करते हैं.


Also Read:Video: भीगे बदन कार वॉश करती नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, नॉटी पोज़ से बहलाया फैंस का दिल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

सुरभि चंदना की खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें बोल्ड अंदाज

Satya Prakash

एक बार फिर इंटरनेट पर छाईं रानू मंडल, मेकअप वाली फोटो देखकर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

Satya Prakash

‘द रेड लैंड’ के जरिए तहलका मचाने आ रहे UP Police के रियल ‘सिंघम’

S N Tiwari