Entertainment Politics

ट्विंकल खन्ना ने PM मोदी की साधना वाली तस्वीर का उड़ाया मज़ाक, बोलीं ये बड़ी बात…

बॉलीवुड: अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के बाद केदारनाथ यात्रा में गए थे जहाँ वो लगभग 16 घंटे साधना लीन थे. पीएम मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग अलग-अलग रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी की इस तस्वीर को लेकर मजाक उड़ाया है.


बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस और कई मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली ट्विंकल खन्ना ने ने पीएम मोदी की साधना को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर मेडिटेशन करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की. फोटो के साथ ट्विंकल ने लिखा- “दोस्तों कृपया साइन अप करें. पिछले कुछ दिनों में बहुत सारी आध्यात्मिक इमेजेस देखने के बाद मैं अब ‘मेडिटेशन फोटोग्राफी- पोजेज ऐंड एंगल्स’ नाम से वर्कशॉप शुरू करने जा रही हूं. मुझे लग रहा है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यह अगली बड़ी चीज होने जा रही है.”



आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर पीएम मोदी पर चुटकी लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इससे पहले उनके पति अक्षय कुमार ने जब पीएम मोदी का गैर-राजनीतिक इंटरव्यू लिया था तो पीएम मोदी ने भी अक्षय से उनकी पत्नी की मजाकिया लहजे में शिकायत की थी.


अक्षय ने जब पीएम मोदी से पूछा था कि क्या आप ट्विटर देखते हैं? इस पर पीएम मोदी ने कहा था, “मैं ट्विटर देखता हूं. आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी देखता हूं.” पीएम मोदी ने कहा था कि जिस तरीके वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी क्योंकि अपना सारा गुस्सा वो मेरे पर ट्विटर पर निकाल लेती हैं.


Also Read: रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 का हॉट टीज़र रिलीज़, सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार


इसके बाद ट्विंकल खन्ना का भी रिप्लाई आया था. उन्होंने कहा था,”मैं इसे पॉजिटिव तरीके से देख रही हूं. सिर्फ इसलिए नहीं कि प्रधानमंत्री मोदी इसे देखते हैं बल्कि इसलिए कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं.”


Also Read: Laxmmi Bomb के डायरेक्टर ने फोड़ा अक्षय पर Bomb, खिलाड़ी कुमार पर लगाया बड़ा आरोप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

गांधी जयंती पर शिवपाल का शक्ति प्रदर्शन, अखिलेश के 30 विधायक-पूर्व मंत्री जुड़ने को तैयार

Jitendra Nishad

Film Review: हैप्पी फिर भाग जाएगी, कुछ नया twist है या वही पुराना कनफ्यूजन जानने के लिए पढ़े रिव्यू

Satya Prakash

निर्विरोध सीटों पर विवाद के बाद SC ने कहा- दोबारा नहीं होंगे पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव

Ambuj