Breaking Tube
Entertainment Police & Forces

यूपी पुलिस ने टीवी एक्टर को लॉकअप में बंद करके पूरी रात पीटा, ICU में हुआ भर्ती

up police beaten tv actor ansh arora

पूरी घटना उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद जिले की है, जहां 12 मई, 2019 की रात टीवी एक्टर अंश अरोड़ा की एक स्टोर के कर्मचारियों से बहस हो गई थी. ये स्टोर शहर के इंद्रापुरम में स्थित है. इसके बाद वो अपने भाई के साथ उस स्टोर पर माफी मांगने पहुंचे थे. जहां उनकी मुलाकात गाजियाबाद पुलिस स्टेशन के कुछ ऑफिसर से हुई. ऑफिसर्स ने अंश और उनके भाई को तुरंत कस्टडी में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने 3rd डिग्री का इस्तेमाल करते हुए अंश अरोड़ा और उनके छोटे भाई को लॉकअप में बंद रखा और पूरी रात पीटा. अंश अरोड़ा टीवी सीरियल ‘कसम तेरे प्यार की’ से हिट हुए थे. अंश की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. उनके शरीर पर चोट के निशान हैं.


ansh arora

Also Read: लखनऊ: स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ कर भाग रहे मोहम्मद कामरान पर गिरा खौलता हुआ तेल


एक रिपोर्ट के अनुसार ‘अंश ने 11 मई को एक स्टोर से कुछ सामान और हॉटडॉग ऑर्डर किया था. जब उन्होंने बिल मांगा तो स्टाफ ने कहा कि सब कुछ रेडी है. लेकिन हॉटडॉग के लिए एक घंटा इंतजार करना पड़ेगा. इसके बाद अंश ने उनसे सारा सामान कैंसिल करने के लिए कहा. लेकिन, स्टाफ उन्हें अच्छे से रिप्लाई नहीं दे रहा था’.


ansh arora

Also Read: कानपुर: हाईवे पर मुस्लिमों ने नहीं निकलने दी एंबुलेंस, टेंट लगाकर नमाज पढ़ने के बाद करने लगे पत्थरबाजी


वहीं, अंश ने बताया कि ‘स्टाफ वालों ने कहा कि हम आपको बिना फूड दिए आपसे पैसे कैसे ले सकते हैं. मैंने उनसे कहा कि मतलब आप हमें यहां इंतजार करवाना चाहते हैं. मैंने उनसे सवाल पूछा कि वो ऑर्डर कैंसिल क्यों नहीं कर रहे. इसके बाद हमारे बीच बहस शुरू हो गई. हम दोनों एक-दूसरे को गाली देने लगे. मुझे गुस्सा आ गया और मैंने रिसेप्शन पर हाथ मारकर ग्लास तोड़ दिया. मैं घर पहुंचा तो मुझे काफी खराब लगा. मुझे लगा कि मेरी वजह से स्टोर का नुकसान हुआ. तब मैंने फैसला लिया कि मैं फिर से वहां जाकर उनसे माफी मांगता हूं और उन्हें पैसे भी दे दूंगा. जब मैं वहां पहुंचा तो उन लोगों ने मुझे पुलिस के हवाले कर दिया’.


ansh arora

Also Read: ध्रुव त्यागी हत्याकांड: ‘मुस्लिम समुदाय’ के लोगों को नहीं मिलेगा किराए पर मकान, महापंचायत ने लिया फैसला


अंश के अनुसार पुलिस वालों ने उन्हें बहुत पीटा. अगले दिन उन्हें ICU में एडमिट कराना पड़ा. एक्टर ने National Commission of Human Rights से पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बीमारी में अमिताभ बच्चन ने पढ़ी कुरान, Tweet में किया इस आयत का जिक्र

Satya Prakash

सनी लियोनी के ब्लैक गाउन बोल्ड अवतार को देखकर यूज़र्स के उड़े होश, वीडियो वायरल

Satya Prakash

राखी सावंत के इस बिकिनी अवतार पोस्ट को देखकर चौके फैंस, देखें बोल्ड वीडियो

Satya Prakash