Entertainment

‘उरी’ के ट्रेलर में दिखा भारतीय सेना की ताकत और सर्जिकल स्ट्राइक मामला

बॉलीवुड: वर्सटाइल एक्टर विक्की कौशल और क्यूट यामी गौतमी की नई फिल्म ‘उरी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. इसके धमाकेदार ट्रेलर को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं की फिल्म कितनी रोमांचक होगी। ट्रेलर में भारत और पाकिस्तान के बीच हुई सर्ज‍िकल स्ट्राइक को दिखाया गया है. फिल्म में मुख्य किरदार में विक्की कौशल और यामी गौतम हैं. ‘उरी’ कहानी पूरी सर्ज‍िकल स्ट्राइक की सत्य घटना पर आधारित है. ‘उरी’ का पहला टीजर जल्दी ही रिलीज हुई था. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. और आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

 

‘उरी’ में पहली बार विक्की कौशल और यामी गौतम साथ दिखाई देगें. विक्की कौशल बॉलीवुड में मसान फिल्म से डेब्यू किया था. जो फैंस को कापी पसंद आई थी. विक्की कौशल ने ट्रेलर रिलीज की जानकारी अपने ट्विटर अकांउट से दी है. साथ ही यामी गौतम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर जारी करके ट्रेलर की जानकारी दी है. फिल्म के टीजर को फैंस ने काफी पसंद किया है वैसे ही फिल्म के ट्रेलर को भी फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया है. ‘उरी’ फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है.

 

देखिये फिल्म ‘उरी’ का धमाकेदार ट्रेलर…

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

Trailer Out Tomorrow! #URI

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 

Also Read: मिया खलीफा के Patreon वीडियो ने उड़ाई फैंस की नींद, बोले- इससे ज्यादा सेक्सी अंदाज देखा नहीं कभी

 

‘उरी’ फिल्म भारतीय सेना के द्वारा किया गया पाक‍िस्‍तान पर सर्ज‍िकल स्ट्राइक की सत्य घटना पर आधारित है. फिल्म के टीजर में परेश रावल की शानदार और दमदार आवाज सुनाई दी थी. और ट्रेलर भी काफी शानदार है. जो पूरी फिल्म की कहानी को बता रहा है. फिल्म में विक्की कौशल एक कमांडों के रुप में दिखाई दे रहे हैं. पहली बार वो फौजी के रुप में दिखाई दे रहे हैं. 2019 का ये पहली फिल्म है. देखना होगा कि दर्शकों को कितना पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.

 

Also Read: सनी लियोनी का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, अपने देखा क्या?

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

75 total views, 2 views today

Related news

पूनम पांडे ने अपनी जीभ से किया इतना बेहूदा काम, फैंस बोले- @#$ पोर्न स्टार…

Satya Prakash

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के डायरेक्टर, अनुपम खेर के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज

Satya Prakash

ईशा गुप्ता ने शेयर किया बिकिनी पोज, फैंस बोले- थोड़ा और नीचे

BT Bureau

Leave a Comment