Entertainment

विक्की कौशल की दमदार फिल्म ‘उरी’ कर रही है बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन

बॉलीवुड: सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी दमदार फिल्म ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस सिनेमा पर खरी उतरती नजर आ रही है. इस फिल्म की कहानी से लेकर कास्टिंग, डायरेक्शन, लोकेशन, स्पेशल इफेक्ट्स और यहाँ तक की एक-एक शॉट पर जी तोड़ मेहनत की है इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर ने. फिल्म उरी में विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग ने फिल्म को चार-चाँद लगा दिए हैं, इसके अलावा परेश रावल, यामी गौतमी जैसे दिग्गज कलाकारों ने भी फिल्म का संतुलन बनाये रखा है. फिल्म ने पहले दिन ही 4 करोड़ का बिज़नेस कर लिया है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि उरी बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर सकती है.

 

विक्की कौशल और यामी की फिल्म उरी का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन सफल रहा, पहले दिन ही 4 करोड़ का बिजनेस कर चुकी फिल्म उरी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि उरी दूसरे दिन 5 से 6 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर सकती है. जी हां शनिवार और रविवार वीकेंड होने के चलते उरी की कमाई में इजाफा देखा जा सकता है. साल 2016 में उरी में सैनिकों के कैंप पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया था, जिसमें बहुत से सैनिक मारे गए थे.

 

देखिये फिल्म ‘उरी’ का दमदार ट्रेलर वीडियो…

 

 

 

Image result for vicky kaushal in uri

 

Also Read: शमा सिकंदर की एक बार फिर स्विमसूट में फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर मचाया गदर

 

Related image

 

Also Read: पूनम पांडे की इस नई पोस्ट ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

 

इस फिल्म में भारतीय सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों को मार गिराया था. विक्की कौशल और यामी गौतमी की फिल्म उरी भी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम के अलावा, परेश रावल और मोहित रैना जैसे दमदार स्टार्स मौजूद हैं.

 

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लगातार जारी है अक्षय-जॉन की कड़ी टक्कर, ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की कमाई जारी

Satya Prakash

रजनीकांत और अक्षय की रोबोट 2.0 की रिलीज़ डेट की वजह से, इस फिल्म के निर्माता टेंशन में

Satya Prakash

नोरा फतेही के नए सेक्सी पोस्ट को देखकर फैन्स बोले- जनवरी में भी आ गया पसीना

Satya Prakash