Breaking Tube
Fitness Lifestyle

सेक्सुअल लाइफ को बनाना है बेहतरीन, तो इन 4 चीजों का करें नियमित इस्तेमाल

लाइफस्टाइल: बदलती लाइफस्टाइल और खान-पान के चलते लोग अपनी सेहत का ध्यान नहीं रख पाते जिसकी वजह से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को सही पोषण नहीं मिल पाता है, जिससे उनके शरीर में काफी बीमारियां उत्पन्न होने लगती है. ख़राब खान-पान के चलते हमारी सेक्सुअल लाइफ भी ख़राब होने लगती है. पोषक तत्वों की कमी की वजह से बहुत लोग थकान, कमजोरी, खून की कमी और यूनिटी सिस्टम की कमजोरी से जूझ रहे हैं. इस समस्या से धीरे-धीरे आपकी यौन जीवन पर भी असर डाल रहीं हैं. हालांकि अपने नियमित दिनचर्या में सेवन करने से आप अपनी सेक्सुअल लाइफ बेहतर बना सकते हैं.


तो आइये आपको बताते हैं उन 4 चीजों के बारे में जो आपकी सेक्सुअल लाइफ को बनाते हैं जबरदस्त-


चॉकलेट

चॉकलेट से सेक्स में प्लेजर बढ़ाने के लिए पहना स्थान मिलता है. इसमें प्लेज और केमिकल अमीनो एसिड ज्यादा होता है. जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में मदद करता है. लेकिन चॉकलेट के साथ और भी कई चीजें हैं जो आपकी सेक्स लाइफ में इजाफा कर सकती है.


Image result for chocolate

सफेद छोेले

सेफद छोले इसमें काफी मददकार साबित होते है. सफेद छोलों में एक ऐसा यौगिक होता है. जिससे आपके एस्ट्रोजन को बढ़ाने का काम करता है. एस्ट्रोजन आपकी सेक्स ड्राइव को बढ़ाता है. इसका सेवन करने के लिए आप चाहें तो इसे उबाल सकते हैं. इसमें बिटामिन cकी मात्रा भरपूर पाई जाती है.


Image result for white chole

ब्लूबेरी 

इस फल में एंटी ऑक्सीडेंट गुण पाए जाते हैं. यह ब्लड सरकुलेशन को बढ़ाने का काम करता है. इसका सेवन शहद के साथ करना चाहिए. इसका प्रभाव आपके खून में सुधार लाने में काम आता है.


Related image

मछली 

मछली टेस्टोस्टेरोन को बढ़ाने में मदद करती है. वहीं सेक्स का टाइम अगर आपको बढ़ाना है तो आप तरबूज के साथ साल्सा का सेवन भी कर सकते हैं. तरबूज रक्त प्रभाव को बढ़ाता है. इसमें थोड़ा वियाग्रा जैसा प्रभाव होता है.


Image result for fish dish

Also Read:प्याज का सेवन पुरुषों के लिए है वरदान, इन बीमारियों में है रामबाण


Also Read: रात में लाभकारी है केले का सेवन, इन बीमारियों में है बहुत फायदेमंद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सावधान: कहीं आप भी एल्यूमीनियम फॉयल में पैक तो नहीं कर रहे जहर!

Satya Prakash

Happy Navratri 2018: इस नवरात्री पर भेजें दोस्तों और रिश्तेदारों को शुभकामनाएं

Satya Prakash

400 मीटर की दौड़ में हिमा दस ने रचा इतिहास, गोल्ड मेडल जीतकर बनाया नया रिकॉर्ड

Satya Prakash