Breaking Tube
  • Home
  • Government
  • धोनी की ख़राब परफॉर्मेंस से दुखी मोदी के मंत्री, बोले- अब संन्यास ले लो
Government Sports

धोनी की ख़राब परफॉर्मेंस से दुखी मोदी के मंत्री, बोले- अब संन्यास ले लो

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाज़ी और धुँवाधार प्रदर्शन के लिए इंडियन क्रिकेट टीम में जाने जाते है, लेकिन आज कल उनका समय कुछ ठीक नहीं चल रहा, इन दिनों धोनी ख़राब फॉर्म से जूझ रहे है. फॉर्म को सही करने निरंतर प्रयास करते धोनी को अपने पसंदीदा मैदान विशाखापट्नम में भी वेस्टइंडीज के खिलाफ बड़ी पारी खेलते वक़्त अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए. धोनी इस मैच में केवल 20 रन ही बना पाए और बोल्ड हो गए.

 

धोनी के इस प्रदर्शन से आम क्रिकेट फैंस के अलावा खास फैंस भी निराश हैं. केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तो धोनी की बल्लेबाजी से खफा होकर उन्हें संन्यास लेने की सलाह तक दे डाली है. हालांकि सुप्रियो ने खुद को धोनी का सबसे बड़ा फैन बताया है फिर भी उनका कहना है कि जिस तरीके से वो आज आउट हुए ऐसा कतई स्वीकार्य नहीं है.

 

Related image

 

 

Also Read: #MeToo के घेरे में बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी को आईसीसी की बैठक में भाग लेने की नहीं मिली अनुमति

 

Related image

 

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा, ‘धोनी आज जिस तरह से आउट हुए हैं, यह स्वीकार्य नहीं है. उनका बड़ा फैन होने के बावजूद मेरे दिमाग के किसी हिस्से में ये ख्याल आता है कि उन्हें अब अपने बारे में खुद जज कर यह तय करना चाहिए कि क्या अब गुडबाय कहने का समय आ गया है. मुझसे असहमति जताने के लिए आपका स्वागत है.’ हालांकि बाबुल के इस ट्वीट पर यूजर्स ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है. कुछ को यह सुझाव सही लगा तो कई का मानना है कि धोनी अब भी वनडे क्रिकेट के लिए बेहतर विकल्प हैं.

 

Also Read: नॉनवेज छोड़कर वेजिटेरियन हुए विराट कोहली, परफॉरमेंस में भी हुआ जबरदस्त सुधार

 

बता दें कि धोनी के लिए विशाखापत्तन का ये मैदान काफी लकी रहा है. धोनी ने अपने करियर का आगाज बांग्लादेश के खिलाफ किया था लेकिन उन्हें पहचान 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ इसी मैदान पर खेले गये मैच से मिली, जिसमें उन्होंने तीसरे क्रम पर उतरकर 123 गेंदों पर 148 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. भारतीय टीम ने यह मैच जीता और धोनी ने फिर पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

 

सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को जीत के लिए आखिरी गेंद पर 5 रन चाहिए थे और उनके बल्लेबाज शाई होप ने उस गेंद पर चौका जड़कर मैच टाई कर दिया. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 321 रन बनाए और वेस्टइंडीज को जीत के लिए 322 रनों का टारगेट दिया.

 

Also Read: विराट कोहली का सुपरहीरो अंदाज, लॉन्च किया ट्रेलर दी मूवी का पोस्टर

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शूटिंग में दीपक कुमार ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

BT Bureau

एक्शन मोड में सीएम नीतीश, बाल संरक्षण इकाई के 6 सहायक निदेशक और 7 CPO सस्पेंड

BT Bureau

लखनऊ : भारी बारिश के चलते पानी में डूबा एयरपोर्ट का रास्ता, यात्रियों को करना पड़ रहा मुश्किलों का सामना

Aviral Srivastava

Leave a Comment