Breaking Tube
Government International

कुवैत के युवक ने शादी के कार्ड पर PM मोदी की तस्वीर छपवाकर तोहफे में मांगे मोदी के लिए वोट

प्रधानमंत्री मोदी के देश में कई सारे प्रशंसक हैं. लेकिन एक ऐसा भी फैन है जिसने अपनी शादी के कार्ड में पीएम मोदी की तस्वीर छपवा दी है. प्रवीण कुमार नाम के इस व्यक्ति ने अपनी ही शादी के कार्ड के पर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ बीजेपी के किये कामों का ब्यौरा भी छपवाया है. शादी के कार्ड पर प्रवीण ने वेडिंग गिफ्ट की जगह 2019 चुनाव में मोदी को वोट देने की अपील की है.

 

ये अनोखा कार्ड इसी कारण से चर्चा का विषय बना हुआ है. कर्णाटक के रहने वाले प्रवीण खुद को पीएम मोदी का सबसे बड़ा फैन बताते हैं. इसीलिए उन्होंने अपनी शादी के कार्ड में सरकार की योजनाओं को छपवाया है. प्रवीण पेशे से मैकेनिक हैं और कुवैत में रहते हैं. पीएम मोदी के लिए चुनावों में वोट डालने की अपील करते हुए प्रवीण ने कार्ड में छपवाया है, ”आप की मौजूदगी आपके प्यार का इज़हार है लेकिन मोदी जी को वोट दें तो वो सबसे बड़ा उपहार होगा.”

 

चर्चा में बने इस शादी के कार्ड के अनोखे अंदाज के बारे में जब उनसे पूछा गया तो प्रवीण कुमार ने कहा-“नरेंद्र मोदी ने देश विदेश में अपनी पहचान बनाई है. वो हमारे लिए स्वाभिमान का विषय हैं. हमने अपने कार्ड पर जो लिखा है वो दिल से लिखा है.”

 

Also Read : लाइफ पार्टनर के साथ बेड पर परफेक्ट सेक्सुअल केमेस्ट्री बनाने के लिए अपनाएं ये तीन असरदार टिप्स

 

प्रवीण की शादी को लेकर उनके घर में ख़ुशी का माहौल है. उनकी मां का कहना है कि वो बहुत हैं कि शादी के पहले ही उनके बेटे बहु की चर्चा सब जगह हो रही है. प्रवीण की मां कहतीं हैं, ”मैं खुश हूं कि उसकी शादी हो रही है. वो शरू से ही बीजेपी से जुड़ा रहा.इतना ही नही कार्ड के पीछे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं की भी जानकारी दी गई है.”
देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इस होटल में हुई रोबोट्स की छटनी, गंवानी पड़ी 243 रोबोट्स को अपनी नौकरी

BT Bureau

जब एक सेलिब्रेटी का डाटा लीक हो सकता है तो आम आदमी का क्यों नहीं: सुप्रीम कोर्ट

Ambuj

7th Pay Commission: मोदी सरकार ला रही ‘गणतंत्र दिवस बोनांजा’, इस कर्मचारियों को होगा बंपर फायदा

Shivam Jaiswal

Leave a Comment