Breaking Tube
Government

सीएम योगी के बहराइच दौरे पर जब एथलीट की तरह दौड़ पड़ा प्रशासन, जानें पूरा मामला

बहराइचः यूपी के बहराइच जिले में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था का जायजा लेने आये यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रोटोकाल में एक बड़ी अनोखी तस्वीर निकल कर सामने आई. यहां महिला कलेक्टर माला श्रीवास्तव CM की विजिट के दौरान जिले को हर मामले में पास कराने के लिए एथलीट की तरह तेजी से दौड़ लगाती नजर आईं.

 

Also Read: एक बार फिर ‘कंफ्यूज’ हुए राहुल, पहले से लागू ‘आयुष्मान योजना’ को अमल में लाने की कर बैठे घोषणा

 

दरअसल यूपी के CM योगी आदित्यनाथ जिले में कानून व्यवस्था व विकास की योजनाओं की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे. सीएम की अगवानी में एथलीट की तरह डीएम साहिबा दौड़ती दिखाई दीं.

 

देखिये दौड़ते प्रशासन का वीडियो

 

 

CM योगी के दौरे में बहराइच जिला विकास और कानून व्यवस्था के निरीक्षण में नम्बर वन हो गया है. बहराइच पहुंचे CM योगी ने 189 करोड़ की लागत से बन रहे नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज, धान क्रय केंद्र, प्राईमरी स्कूल का निरीक्षण कर ब्रिटिश जमाने की कलेक्ट्रेट में पहली बार तकरीबन 2 घंटे तक जिले के अफसरों व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठकर लंबी समीक्षा बैठक की.

 

Also Read: जब सरकारी स्कूल के टीचर बनकर पंकज सिंह ने ली बच्चों की क्लास, गोद लेकर 84 स्कूलों की ऐसे बदल डाली सूरत

 

इस दौरान नीति आयोग के इंडिकेटरों में बहराइच जिले की प्रगति रिपोर्ट की स्पीड को देख CM योगी गदगद नजर आए. CM ने आकांक्षात्मक जिलों में शामिल बहराइच के विकास की गति और तेजी से बढ़ने का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज का संचालन जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा. भारत व नेपाल को जोडऩे वाले मार्गों को और अच्छा किया जाएगा. सीएम ने निर्माणाधीन राजकीय ऐलोपैथिक मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया।.यहां बनाए गए ऑडीटोरियम के जरिए कॉलेज के सभी ङ्क्षवग के बारे में उन्हें जानकारी दी गई. इसके बाद योगी मंडी समिति सलारपुर पहुंचे. धान खरीद की स्थिति संतोषजनक न पाए जाने पर नाराजगी जताई.

 

Also Read: चर्चा में है एक और शादी, पीसीएस अफसर अंजुम बी खान और पंकज सिंह की शादी इन दिनों बटोर रही सुर्खियां

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

व्यापारियों का वॉलमार्ट-फ्लिपकार्ट डील के खिलाफ फैसला, 28 अगस्त को होगा भारत बंद

Satya Prakash

वीडियो-यूपी में महिलाओं की इज्जत को है खतरा,योगी सरकार चुप !

Aviral Srivastava

12 साल तक की बच्चियों से रेप के दोषियों को होगी फांसी, कैबिनेट की लगी मुहर

BT Bureau

Leave a Comment