Breaking Tube
Entertainment International

हैकर दे रहा था निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी, एक्ट्रेस ने खुद शेयर कर दीं न्यूड तस्वीरें

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला थॉर्न (Bella Thorne) ने हाल में ट्विटर पर अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें शेयर की थीं. अब इन तस्वीरों को शेयर करने के लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है. तारीफ क्यों हो रही है ये वजह जानेंगे तो आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. दरअसल बेला ने बताया कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया था और धमकी दे रहा था कि वह उनकी न्यूड फोटोज़ (Bella Thorne nude Photos) और वीडियोज़ लीक कर देगा. वह कहती हैं, ‘हैकर के इरादे को फेल करने के लिए मैंने खुद ही तस्वीरें शेयर कर दीं.’ बेला ने ये ट्वीट 15 जून को किया था. उन्होंने तीन स्क्रीन शॉट शेयर किए थे. इनमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा.


बेला थोर्न (Bella Thorne) ने अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक नोट लिखा है, ‘मैंने अपनी पावर वापस ले ली है.’ इस नोट में उन्होंने ये भी बताया कि ये फोटोज किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए ली गई थीं. बेला ने चेतावनी देते हुए कहा की एफबीआइ उस हैकर को जल्द ही पकड़ लेगी. बता दें पिछले साल बेला थोर्न (Bella Thorne) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए पोस्ट डाली थी. जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें 14 साल की उम्र तक शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया था.


Image result for Bella Thorne

बेला थोर्न (Bella Thorne nude Photos) के फैन उनके इस कदम की उसी तरह सराहना कर रहे हैं, जैसा उन्होंने तब किया था जब उन्होंने शारीरिक प्रताड़ना के बारे में लिखा था. बेला की इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘आप उन्हें खुद को कंट्रोल मत करने दो, कर्म अपने रास्ते खुद ढूंढ लेता है.’ बेला थार्न (Bella Thorne) ने 2003 में आई फिल्म ‘स्टक ऑन यू’ (Stuck On You) से अपने करियर की शुरुआत की थी. बेला एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं.


Related image

वैसे इन दिनों किसी का अकाउंट हैक होना कोई नई बात नहीं है. हाल ही में अमिताभ बच्चन का अकाउंट भी हैक हो गया था. हैकर ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो बदल कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी. इसके साथ ही उनके बायो में भी बदलाव कर दिया गया. इस दौरान अमिताभ के ट्विटर बायो में ‘लव पाकिस्तान’ लिखा गया. माना जा रहा था कि इस हैकिंग को पाकिस्तान के किसी हैकर ने अंजाम दिया था.हैकिंग के कुछ घंटों के बाद बिग बी का ट्विटर हैंडल रिकवर कर लिया गया. अब प्रोफाइल पिक में अमिताभ बच्चन की ही तस्वीर दिख रही है.


Also Read: प्रियंका चोपड़ा ने पहनी खाकी निकर और काले जूते, लोगों ने पूछा- RSS की शाखा से आ रही हो क्या…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत की सख्ती से पाकिस्तान में खलबली, इमरान खान बोले- शांति का एक मौका दें PM मोदी

Jitendra Nishad

Pulwama Attack: अमेरिका बोला- भारत को आत्मरक्षा का पूरा अधिकार, पाकिस्तान को दी बड़ी चेतावनी

admin

पाक आर्मी के प्रमुख ने ट्वीट में लिखी गलत स्पेलिंग, यूजर्स बोले- कितनी बार आपकी भाषा सुधारी जाये, ऑटो करेक्ट भी स्पेलिंग सही कर देता है

S N Tiwari