Breaking Tube
International

भारत विरोध के चक्कर में पगलाया पाकिस्तान, पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने पोर्नस्टार को समझा कश्मीरी पीड़ित, लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Former High Commissioner Abdul Basit considers Pornstar Johnny Sins as Kashmiri Victim in Pakistan

आपने कई बार सुना होगा कि लोग नफरत में इस कदर अंधे हो जाते हैं कि उसे सही और ग़लत का फर्क तक नहीं दिखता. पाकिस्तान पर यह बात पूरी तरह से फिट बैठती है. दरअसल, भारत (India) द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) अजीब बौखलाहट में है और लगातार ऊल-जुलूल हरकत कर रहा है.


पाक के पागलपन का ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है. जिसमें पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित (Abdul Basit) ने सोमवार को भारत विरोधी झूठी बर्बरता को दिखाने के लिए पोर्नस्टार जॉनी सिन्स (Johnny Sins) को कश्मीरी पीड़ित बता कर एक ट्वीट को रिट्वीट कर दिया. जिसके बाद लोगों उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई.


Also Read: पाकिस्तान: सिख युवती के बाद अब हिंदू बेटी का अपहरण कर जबरन धर्म परिवर्तन, इमरान खान की पार्टी के नेता का हाथ!


बता दें इस ट्वीट में इस पोर्नस्टार जॉनी सिन्स को एक कश्मीरी के तौर पर दिखाया गया है, जो पैलेट गन लगने की वजह से अंधा हो गया है. अब्दुल बासित ने इस ट्वीट को एक बार भी क्रॉसचेक करने की भी जरूरत नहीं समझी और रिट्वीट कर दिया. बासित की ये बेवकूफाना हरकत पाकिस्तान के लिए शर्मिंदगी का सबब बन चुकी है. वहीं, लोग ट्विटर पर बासित और पाकिस्तान के खूब मजे ले रहे हैं.


दरअसल, अब्दुल बासित की इस जाहिलियत का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ही किया है. इनायत ने पोस्ट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित जॉनी सिन्स के फोटो को शेयर करके उसे कश्मीरी पीड़ित बता रहे हैं, जो पैलेट गन लगने की वजह से अपना आंख खो बैठा है’.


Also Read: पाक रेल मंत्री शेख रशीद का दावा- अक्टूबर या उसके बाद होगा भारत से भीषण युद्ध



अमर नाम के पैरोडी अकाउंट से हुए ट्वीट में लिखा गया कि ‘अनंतनाग के यूसुफ की आंखों की रोशनी पैलेट गन की वजह से चली गई. प्लीज अपनी आवाज उठाइए’. इस ट्वीट में अब्दुल बासित और पाक पीएम इमरान खान को टैग किया गया था. बासित मूर्खतापूर्ण तरीके से इस पैरोडी अकाउंट के झांसे में आ गए और इसे रिट्विट कर डाला. ट्वीट की गयी तस्वीर में जो शख्स नजर आ रहा है वो पोर्नस्टार जॉनी सिन्स है, जो मरीज की ड्रेस में बेड पर लेटा हुआ है और एक दूसरी पोर्नस्टार उसको देखकर रोने की एक्टिंग कर रही है.


Also Read: Video: पीएम मोदी के खिलाफ बोलते ही पाक मंत्री को लगा ‘करंट’ तो देखिये कैसे तिलमिला गए, हाल ही में फेंके गए थे अंडे और हुई थी पिटाई


इससे पहले भी साल 2017 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने अपने भाषण के दौरान कश्मीर को लेकर गलत तस्वीर दिखाई थी, जिसको लेकर यूएनजीए में उन्हें कड़ी डांट पड़ी थी. उस समय लोधी ने फिलीस्तीनी लड़की की तस्वीर को कश्मीरी बता कर पेश किया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )SHARE


Related news

Video: दक्षिण कोरिया में सैकड़ों पाक समर्थकों से अकेले भिड़ गयीं शाजिया इल्‍मी, भारत विरोधी नारों पर दिया मुहतोड़ जवाब

BT Bureau

पाक की कंगाली में आटा हुआ गीला, इस महंगाई में रोटी और नान… नहीं खा पायेगा पाकिस्तान

S N Tiwari

Video: लंदन में तिरंगे का अपमान कर रहे पाकिस्तानियों से भिड़ गयी पत्रकार, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया सलाम

BT Bureau