Breaking Tube
International

पाक पीएम की पूर्व पत्नी का बड़ा आरोप, PM मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने की Article 370 की डील

on Article 370 Ex Wife Reham Khan jokes flew to Pakistan PM Imran Khan Video Viral

मोदी सरकार (Modi Government) द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने के बाद से ही पाकिस्तान में बैचेनी और बौखलाहट का माहौल है. जहां पाकिस्तान में इमरान खान (Imran Khan) को विपक्ष इस मुद्दे पर संसद से सड़क तक घेर रहा है. वहीं इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) के एक दावे ने इमरान खान की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ा दी है. रेहम ने जम्मू-कश्मीर पर इमरान खान को लेकर बहुत बड़ा आरोप लगाया है.


Also Read: Video: जब सांसद के गंजे सिर पर PM मोदी फिराने लगे हाथ, ठहाकों से गूंज उठी भूटान यूनिवर्सिटी


दरअसल, एक इंटरव्यू में रेहम खान ने इमरान खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक गोपनीय समझौता किया है. उन्होंने दावा किया कि इमरान ने यह डील भारतीय प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए किया है. इस कारण वह इस मुद्दे पर कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रहे हैं’.


रेहम के इस बयान के बाद से ही पाकिस्तान में सियासी भूचाल आ गया है. एक तरफ इमरान खान पहले से ही अनुच्छेद 370 के हटने से विपक्ष के निशाने पर है तो दूसरी तरफ उनकी पूर्व पत्नी के इस बयान ने उनको परेशानी में डाल दिया है. संसद में लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी और नारेबाजी की जा रही है. रेहम के इस बयान ने पाकिस्तानी सियासत में आग में घी डालने का काम किया है.


Also Read: लड़का बोला- न्यूड तस्वीरें भेजो 2300 रुपये दूंगा, लड़की ने जो भेजा उसे देख सिट्टी-पिट्टी हुई गुम


रेहम ने बताया कि ‘मैं कहूंगी कि कश्मीर का सौदा हो गया है. हमें शुरू से ही सिखाया गया कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान. जम्मू कश्मीर में जो भी हुआ है, वह पाक प्रधानमंत्री द्वारा भारत के प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए की गई कोशिशों का नतीजा है’.


बता दें कि रेहम खान ने इससे पहले भी इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए है. पिछले साल हुए चुनावों के दौरान रेहम की एक किताब प्रकाशित हुई. किताब में इस बात का जिक्र किया गया था कि इमरान खान समलैंगिक हैं. जिसके बाद इस बात की चर्चा दुनिया भर में हुई थी. इससे पहले रेहम ने इमरान को पाकिस्तानी सेना का कठपुतली भी बताया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

अमेरिका में राष्ट्रीय आपातकाल पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिया बड़ा बयान

BT Bureau

Rafale Deal: फ्रांस सरकार ने किया खंडन, हमें नहीं मिले सस्ते विमान

BT Bureau

भारतीय मूल के नोबेल पुरस्कार विजेता लेखक सर वीएस नायपॉल का निधन

BT Bureau