Breaking Tube
International

Photos: फ्री में Petrol लेने के लिए कलरफुल बिकिनी पहनकर पंप में दिखे पुरुष, एक शख्स ने कहा- मुफ्त पेट्रोल के लिए कपड़े भी उतार दूंगा

Men in colorful bikini wearing pumps to take Petrol for free in Russia

इस मंहगाई के जमाने में अगर आपसे कोई बोले कि फ्री में पेट्रोल (Petrol) मिल रहा है तो यह बड़ी ही चौकाने वाली बात होगी. वैसे तो आमतौर पर ग्राहकों को लुभाने के लिए लोग अपने प्रोडक्ट पर आए दिन नये-नये ऑफर लेकर आते हैं. ऐसा ही एक मामला रूस (Russia) में देखने को मिला, जहां एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के मालिक ने फ्री में पेट्रोल देने के लिए अनोखा ऑफर रख दिया. पंप मालिक ने ये शर्त रखी कि ग्राहकों को फ्री में पेट्रोल लेने के लिए बिकिनी पहनकर पंप पर आना होगा. ऐसे में इस ऑफर के बाद वहां लोगों की लंबी लाइन लग गई और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं.


Image

Image

Also Read: पाकिस्तान: टमाटर को चोरों से बचाने के लिए तैनात किए गए बंदूकधारी, कीमत पहुंची 300 के पार


दरअसल, पेट्रोल पंप ने साथ ही ये भी कहा कि चाहे वो पुरुष हो या महिला सभी को फ्री में पेट्रोल लेने के लिए बिकिनी में आना होगा. पेट्रोल पंप के इस ऑफर के बाद वहां का नजारा देखने लायक था. आश्चर्य तो तब हुआ जब पुरुष भी कलरफुल बिकिनी के साथ पेट्रोल पंप पर नजर आये. वहीं एक शख्स ने तो ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए. उसने कहा कि ‘अगर मुफ्त पेट्रोल पाने के लिए उसे कपड़े उतारने भी पड़े तो वह ऐसा करने के लिए भी तैयार है’.


Image

Image

Also Read: इस पाक नेता ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार, कहा- मुझे भारत में शरण दे दो और मेरे बदले ओवैसी को पाकिस्तान भेज दो


बता दें रूस के समारा में ओल्वी पेट्रोल स्टेशन के मालिक ने बताया कि पुरुषों को देखकर उन्हें यकीन नही हो रहा था. उन्हें लगा इस ऑफर का फायदा लेने सिर्फ महिलाएं ही आएंगी, लेकिन उसने जो देखा उस पर यकीन करना मुश्किल था. इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों नें मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया और ट्विटर पर बिकिनीड्रेस ट्रेंड करने लगा.


Also Read: वकालत की शपथ ले रही थी मां और गोद में लेकर जज संभाल रहे थे उसका बच्चा, Video वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, “मरने के बाद क्या होगा फेसबुक अकाउंट का”

Satya Prakash

कथित अमेरिकी हैकर सैयद शुजा के झूठे निकले दावे, न तो ECIL में काम किया और न ही हैदराबाद के किसी कॉलेज से डिग्री ली

BT Bureau

IndiGo का धमाकेदार ऑफर, इन घरेलू रूट्स पर मिल रहे सबसे सस्ते टिकट

Satya Prakash