Breaking Tube
International

फ्रांस: मुस्लिमों ने तिरंगा लेकर किया PM मोदी का स्वागत, खिसियाये पाक मंत्री बोले- ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पे’?

Muslims welcome PM Narendra Modi in France Pak Minister Fawad Chaudhary Hussain got Shove

बीते गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 2 दिवसीय दौरे पर फ्रांस (France) पहुंचे है, यहां उनका जबरदस्त और गर्मजोशी स्वागत हुआ. हवाई अड्डे (Airport) पर पहुंचते ही गुजरात (Gujarat) के वोहरा मुसलमानों (Muslims) ने तिरंगे के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया. इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए. इस वीडियो को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. पीएम मोदी और भारत के खिलाफ मुस्लिम विरोधी छवि बनाने की कोशिश में जुटे पाकिस्तान से यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं हुआ. जिसका नजारा पाक मंत्री के एक ट्वीट पर साफ दिखाई दिया.


Also Read: पाक ने दी भारत पर परमाणु हमला करने की गीदड़भभकी, इमरान खान बोले- अब बातचीत का कोई मतलब नहीं बचा


दरअसल, पीएमओ ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गर्मजोशी के साथ स्वागत और गर्मजोशी से भरी बातचीत. फ्रांस में बसे भारतीयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत कैसे किया उसकी एक झलक’. वहीं, पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी हुसैन ने अपनी बौखलाहट और हताशा को ट्विटर के जरिए पेश करते हुए रिप्लाई में लिखा, ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पे’? इसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने पाकिस्तानी मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया.



Also Read: अब प्रियंका चोपड़ा पर खिसियाया पाकिस्तान, UNISEF से हटाने के लिए UN से की अपील


प्रकाश तिवारी नाम के यूजर ने लिखा, ‘फवाद चौधरी हरकतें भी नाम जैसी ही हैं. टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं’. प्रणव महाजन ने लिखा, ‘एक व्यक्ति पूरी दुनिया को उसी दृष्टि और चरित्र के जरिए देखता है जो उसके पास है. आप हर जगह वही ढूंढने की कोशिश करते हैं जैसा कि आप खुद करते हैं’.


शुभम डोगरा ने लिखा, ‘इनके लिए एक और चीज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 और 24 अगस्त को यूएई जाएंगे. जहां उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ऑर्डर ऑफ जायेद से सम्मानित किया जाएगा’. जिसका जवाब देते हुए प्रणव महाजन ने लिखा, ‘अब ये उसकी भी कीमत पूछेगा. औकात 100 रुपये की शील्ड लेने की भी नहीं है’.



Also Read: भारतीय सेना का बदला, विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने और प्रताड़ित करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर


मनीष जोशी ने लिखा, ‘आपको हर मुसलमान बिकाऊ क्यों लगता है? भाई आपके देश के मुसलमान बिकते होंगे 2- 2 रुपये में, मेरे देश के नहीं’. समीर नाम के यूजर ने लिखा, ‘क्या आप यह कहना चाहते हैं कि मुस्लिम चंद रुपयों के लिए अपनी आत्मा बेच देते हैं’? ललिया ने लिखा, ‘तेरी बेईज्जती तो पाकिस्तानी लोग फ्री में ही कर रहे थे’.



मोहम्मद साजिद डार ने लिखा, ‘पैसों की बात मत करो साहब. जो चीज आपके पास नहीं है उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए’. आदित्य राज कौल ने लिखा, ‘फवाद तुम प्यार और इज्जत ठीक उसी तरह नहीं खरीद सकते जैसे तुम कश्मीर नहीं ले सकते जो भारत का अभिन्न हिस्सा है और हमेशा रहेगा’.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पाकिस्तान: नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर कराया धर्म परिवर्तन, फिर जबरन करवाई शादी

S N Tiwari

नशे में धुत यात्री ने फ्लाइट में महिला की सीट पर कर दिया पेशाब

Aviral Srivastava

पूरे विश्व के विश्वसनीय देशों में शामिल है भारत, लेकिन कारोबारी ब्रांडों की विश्वसनीयता सबसे कम

S N Tiwari