Breaking Tube
International

पूर्व पत्नी रेहम खान ने उड़ाई इमरान खान की खिल्ली, बोलीं- ‘क्या कर रहें है… वो घंटा कर रहें है’

on Article 370 Ex Wife Reham Khan jokes flew to Pakistan PM Imran Khan Video Viral

अनुच्छेद 370 (Article 370) लेकर एक बार फिर से पाक पीएम इमरान खान (Imran Khan) की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) ने उन पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं रेहम ने भारत (India) को धमकी दे रहे इमरान की खिल्ली भी उड़ाई है. कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान में हर शुक्रवार को आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन की इमरान की अपील पर तीखा हमला बोलते हुए रेहम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है.


Also Read: भारत विरोध के चक्कर में पगलाया पाकिस्तान, पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने पोर्नस्टार को समझा कश्मीरी पीड़ित, लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली


वायरल हुए अपने वीडियो में रेहम खान ने बहुत सी बातें कहते हुए इमरान खान का मजाक उड़ाया है. उन्होंने अंत में कहा कि ‘कर रहें है कुछ, हमने कहा क्या कर रहें है… घंटा कर रहे है. कहा गया नहीं जी आधा घंटा, मैंने कहा क्या कर रहें है जी आधा घंटा, बोले जी खड़े हो रहें है आधा घंटा. मैंने कहा ये भी बड़ी बात है’.


Also Read: पाकिस्तान: सिख युवती के बाद अब हिंदू बेटी का अपहरण कर जबरन धर्म परिवर्तन, इमरान खान की पार्टी के नेता का हाथ!


साथ ही रेहम ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी से इमरान को हटाए जाने पर विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी उनकी जगह लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं. इमरान की अपील पर पिछले शुक्रवार को पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ खड़े होने का दिखावा किया गया था. खुद इमरान भी एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कश्मीरियों के साथ आखिरी दम तक खड़े रहने का एलान किया था. लेकिन सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद इन प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी.


Also Read: पाक रेल मंत्री शेख रशीद का दावा- अक्टूबर या उसके बाद होगा भारत से भीषण युद्ध


रेहम ने कहा कि ‘इसलिए मुझे यह कहना पड़ रहा है कि अगर भारत गुलाम कश्मीर लेने के लिए बढ़ता है तो पाकिस्तान क्या कर सकते हैं? हां, वे कुछ नहीं कर सकते’ इसके बाद वह अपने शब्द दोहराते हुए हंसने लगती हैं. पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक रेहम खान पेशे से पत्रकार हैं. वह इमरान खान की दूसरी पत्नी रह चुकी हैं. जिनका वैवाहिक जीवन एक साल भी नहीं चल सका था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पाकिस्तान: नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर कराया धर्म परिवर्तन, फिर जबरन करवाई शादी

S N Tiwari

इमरान ने कहा- मोदी फिर बनें पीएम तो भारत-पाक के बीच शांति वार्ता की बेहतर उम्मीद, विपक्ष हुआ हमलावर

S N Tiwari

India Strikes Pak: मारा गया यूसुफ अजहर, कभी कंधार विमान हाईजैक करके मसूद अजहर को भारत से छुड़वाया था

BT Bureau