Breaking Tube
International

पाकिस्तान में मना भारत की हार का जश्न, पाक आर्मी के मेजर ने कहा- अभिनंदन से पूछिए, हम पाकिस्तानी दिल के कितने बड़े हैं

On the defeat of Indian Team Asif Ghafoor said Ask Abhinandan how big are we of Pakistan Heart

भारतीय टीम (Indian Team) के वर्ल्ड कप (World Cup) से बाहर होते ही पाकिस्तान (Pakistan) में खूब जश्न मनाया गया. पाक आर्मी के मेजर जनरल आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने ट्वीट करते हुए न्यूजीलैंड (New Zealand) को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी. इतना ही नहीं भारतीय टीम की हार के बाद पाकिस्तानी यूजर्स ने ट्विटर पर भारतीय टीम का खूब मजाक उड़ाया.


Also Read: आतंक के पोस्‍टर ब्‍वॉय बुरहान वानी के मारे जाने पर कलप रहा पाकिस्तान, पाक सेना के प्रवक्ता ने कहा- ‘बेहतर कल के लिए हीरो अपने आज का बलिदान करते हैं’


आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) ने ट्विटर पर लिखा, ‘न्यूजीलैंड टीम को बधाई. आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup) फाइनल में पहुंचने के लिए एक शानदार जीत. टीम ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई और एक महान देश ने नैतिक मूल्यों के साथ खेला’.



गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम नॉक-आउट स्टेज तक नहीं पहुंच पाया था. वो वर्ल्ड कप से पहले ही बाहर हो चुका था. पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला वेस्टइंडीज से हार गया था. जिसके बाद उसे नेट-रनरेट से वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा था.


Also Read: रूस के कार्यक्रम में PM मोदी होंगे चीफ गेस्‍ट, ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम का न्योता न मिलने पर पाक की किरकिरी


बता दें आसिफ गफूर ने 5 जुलाई को भारत के लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भारत को क्रिकेट को अन्य चीजों से जोड़ने के लिए मना किया था. वहीं, पाकिस्तान की हार पर मेजर सुरेंद्र पुनिया (Surendra Poonia) ने आसिफ गफूर को ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को 5वें पोजीशन के लिए बधाई. हमारे हीरो विंग कमांडर अभिनंदन (Wing Commander Abhinandan) ने आपका कप मेजर जनरल आसिफ गफूर के ऑफिस में छोड़ दिया है’.



Also Read: वीडियो गेम के नकली प्लेन को असली समझ बैठे पाकिस्तानी मंत्री, कर दी पायलट की तारीफ तो लोगों ने उड़ाई खिल्ली


इस ट्वीट के जवाब में आसिफ गफूर ने लिखा था, ‘वर्ल्ड कप 2019 के लिए शुभकामनाएं. हम क्रिकेट को अन्य चीजों से नहीं जोड़ते. हम पाकिस्तानी दिल के बड़े होते हैं. अभिनंदन से पूछ लीजिए. लेकिन आप नैतिक मूल्य समझ नहीं सकते. इंग्लैंड के खिलाफ इसकी कमी दिखी. हां, चाय का कप हमारे पास है और मिग-21 के मलबे और बहुत कुछ भी हमारे पास है’.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

गाजा से इजराइल पर दागे गए 430 रॉकेट, जवाब में इजराइली ने 200 हवाई हमले किए, 4 फलस्तीनियों की मौत से बढ़ा तनाव

BT Bureau

कुलभूषण जाधव को फंसाने के लिए ICJ में पाकिस्तान ने The Quint और The Indian Express के लेखों को बनाया सबूत

BT Bureau

Video: पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने अभिनंदन शब्द को समझा विंग कमांडर, सोशल मीडिया में उड़ाई जा रही खिल्ली

S N Tiwari