Breaking Tube
Entertainment International

अब शाहरुख खान से चिढ़ गया पाकिस्तान, वेब सीरीज को लेकर पाक सेना प्रमुख ने दी अजीबो-गरीब सलाह

Pakistan Army Major General Asif Ghafoor Crusty on the web series of Shahrukh Khan

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों पाकिस्तान (Pakistan) की वजह से चर्चा में आ गए है. बता दें शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) की एक वेब सीरीज आने वाली है जिसका ट्रेलर उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इससे चिढ़कर पाकिस्तान सेना (Pakistan Army) के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) ने शाहरुख पर निशाना साधा है और उन्हें अजीबो-गरीब सलाह दे डाली है. हालांकि, अभी तक इस मामले में शाहरुख खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.


Also Read: डोनाल्ड ट्रंप ने दी पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- इस समय भारत से किसी भी तरह का न ले पंगा


दरअसल, शाहरुख ने जासूसी पर आधारित वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर शेयर किया था. आसिफ गफूर ने ये ट्रेलर देखा और फिर ट्विटर पर इसके जरिए शाहरुख खान निशाना साधा. गफूर ने नसीहत देते हुए कहा कि शाहरुख को भारत अधिकृत कश्मीर में अत्याचार के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. ट्विटर पर गफूर ने लिखा कि ‘शाहरुख आपको बॉलीवुड सिंड्रोम है. असलियत जानने के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 को देखें. आपको भारत द्वारा अधिकृत कश्मीर में अत्याचारों के खिलाफ बोलना चाहिए, जो आरएसएस के नाजीवादी हिन्दुत्व के कारण बढ़ रहा है’.



Also Read: फ्रांस: मुस्लिमों ने तिरंगा लेकर किया PM मोदी का स्वागत, खिसियाये पाक मंत्री बोले- ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पे’?


आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की कहानी जांबाज भारतीय जासूसों पर आधारित है. जो पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भारतीय मिशन को अंजाम देने जाते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि इस वेब सीरीज में पाकिस्तान की सेना के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. आसिफ गफूर इसी से बौखला गए हैं.


वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ एक किताब पर आधारित है. ये किताब भी इसी नाम से है, जो साल 2015 में पब्लिश हुई थी. इस किताब को युवा भारतीय लेखक बिलाल सिद्दीकी ने लिखा है. वहीं, अब इसे 7 एपिसोड के जरिए नेटफ्लिक्स पर मौजूद 151 मिलियन से अधिक दर्शकों के लिए लाया जा रहा है.


Image result for बार्ड ऑफ ब्लड

Also Read: पाक ने दी भारत पर परमाणु हमला करने की गीदड़भभकी, इमरान खान बोले- अब बातचीत का कोई मतलब नहीं बचा


ये थ्रिलर सीरीज 27 सितंबर 2019 से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी. इस वेब सीरीज में अभिनेता इमरान हाशमी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

इस लड़की के डांस वीडियो ने पानी में लगाई आग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Satya Prakash

पाकिस्तान में ‘मुल्क’ हुई बैन, अनुभव सिन्हा बोले – गैरकानूनी तरीके से देख लो फिल्म

Satya Prakash

90s का पॉपुलर सीरियल शक्तिमान करेगा टीवी पर वापसी, तैयारी में जुटे मुकेश खन्ना ने घटाया 10-12Kg वजन

BT Bureau