Breaking Tube
International

भारत ने आयोजित किया SCO सम्मेलन, बैठक में शामिल नहीं हुआ पाकिस्तान लेकिन खाना खाने पहुंच गए पाक अधिकारी

Pakistan did not attend meeting of SCO conference organized by India but Pak Officials attend to Dinner

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) को लेकर भारत (India) की ओर से किए गए फैसले के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) की बौखलाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन वहां के नेता और अधिकारी अपनी हरकतों ने पाकिस्तान की फजीहत कराते फिर रहे हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसी ही एक घटना को अंजाम दिया है. बता दें दिल्ली में भारत के द्वारा दो दिवसीय शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के सैन्य चिकित्सा सम्मेलन आयोजित किया गया.


Also Read: पाकिस्तान: नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर कराया धर्म परिवर्तन, फिर जबरन करवाई शादी


इस सम्मेलन में पाकिस्तान के अधिकारी शामिल तो नहीं हुए लेकिन खाना खाने पहुंच गए. अधिकारियों की इस हरकत से पाकिस्तान की खूब फजीहत हो रही है. इस सम्मेलन में 27 अंतर्राष्ट्रीय और 40 भारतीय प्रतिनिधियों ने भाग लिया.



Also Read: Video: पाकिस्‍तान की संसद में सांसदों के बीच धक्‍का मुक्‍की और चले लात-घूंसे, इमरान खान को विपक्ष ने जमकर लताड़ा, लगे ‘गो नियाजी गो’ के नारे


भारतीय सेना के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के प्रतिनिधियों ने शंघाई सहयोग संगठन के दो दिवसीय सैन्य चिकित्सा सम्मेलन में हिस्सा नहीं लिया और गुरुवार को आयोजित में डिनर में पहुंच गए. दिल्ली स्थित मानेकशॉ सेंटर में हुए इस सम्मेलन के पहले दिन 27 विदेशी और 40 भारतीय अधिकारियों ने हिस्सा लिया था. पाकिस्तान शंघाई सहयोग संगठन का सदस्य है, इसलिए उसे इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था.


Also Read: सऊदी अरब में बगावत पर उतरीं मुस्लिम महिलाएं, छोड़ रहीं बुर्का पहनना


इस सम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ भी उपस्थित थे. सम्मेलन के दौरान पाकिस्तानी प्रतिनिधियों की 3 कुर्सियां खाली रहीं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

400 मीटर की दौड़ में हिमा दस ने रचा इतिहास, गोल्ड मेडल जीतकर बनाया नया रिकॉर्ड

Satya Prakash

भारत से जुड़े श्रीलंका ब्लास्ट के तार, NIA ने केरल से दो युवकों को किया गिरफ्तार

BT Bureau

पाकिस्तान ने पूण्यतिथि पर टीपू सुल्तान को किया याद, शशि थरूर ने की इमरान खान की सराहना

BT Bureau