International

Video: एयर स्ट्राइक के बाद घबराहट में पाकिस्तान, बोला- फिर हमले की तैयारी में है भारत, तारीख भी बतायी

पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की घबराहट सामने आई है. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मुल्तान में प्रेस कान्फ्रेंस करके भारत पर एक और एयर स्ट्राइक की तैयारी करने का आरोप लगाया है.


शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि “हमारे पास रिलायबल इंटेलिजेंस है कि भारत एक नया मंसूबा तैयार कर रहा है, उसकी प्लानिंग की जा रही है और पाकिस्तान पर एक और हमले का इमकान है, 16 से 20 अप्रैल के बीच ये कार्रवाई की जा सकती है. भारत पाकिस्तान के खिलाफ एक नई कार्रवाई की योजना बना रहा है.


पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में पाकिस्तानी आतंकियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए शाह महमूद ने सवाल किया कि 26 फरवरी को जब भारत ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की तो दुनिया चुप थी. जबकि वो सभी जानते थे कि भारत ने ऐसा करके अंतरराष्ट्रीय कानून और संयुक्त राष्ट्र चार्टर के नियमों का उल्लंघन किया था. इस पर चुप्पी क्यों?


जानकारों की माने तो पाकिस्तान इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहा है. अर्थ व्यवस्था का बुरा हाल तो भारत द्वारा लगाए गए प्रतिबंधो की वजह से महंगाई सातवे आसमान पर है. हर मोर्चे पर हार चुकी इमरान खान की सरकार को अपने ही घर में विपक्षी पार्टियों से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. यही कारण है कि सरकार ने अपने बुरे हालात से लोगों को ध्यान हटाने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर शुरू कर दी है.



Also Read: पाकिस्तान में चीन कर रहा है मुस्लिम लड़कियों से ‘लव जिहाद’, Video वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


204 total views, 4 views today

Related news

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने दिया सेना को युद्ध के लिए तैयार रहने का निर्देश

BT Bureau

राहुल गांधी का RSS पर हमला, अरब के कट्टरपंथी संगठन मुस्‍लिम ब्रदरहुड से की तुलना

Ambuj

विदेश में बसने का सपना देखने वालों सावधान, शादी के नाम पर किया जा रहा फरेब

Satya Prakash

Leave a Comment