Breaking Tube
International

पाक मंत्री का टैलेंट देख लोग कर रहें हैं थू-थू, अपनी चैट को PM मोदी की बताकर बुरे फंसे फवाद हुसैन

Pakistan Minister Chaudhary Fawad Hussain share fake chat of PM Narendra Modi

जम्‍मू-कश्‍मीर मुद्दे (Jammu-Kashmir Issue) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) इस कदर बौखलाया हुआ है कि हर मामले पर वो खुद की फजीहत करवा लेता है. इतना ही नहीं पाक मंत्री आए दिन अपनी हरकतों से खुद ही फंस रहे हैं. आपको याद ही होगा कि जम्‍मू कश्मीर के मामले पर पाकिस्‍तान को पूरी दुनिया में कहीं भी समर्थन नहीं मिला. थक हारकर अब वह सोशल मीडिया की शरण में आया है. यहां पर उसके मंत्री आए दिन फेक न्‍यूज शेयर कर अपनी ही थू-थू करा रहे हैं.


इनमें से एक मंत्री है चौधरी फवाद हुसैन (Chaudhary Fawad Hussain). जो कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब उन्‍होंने एक झूठी चैट को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बताकर उसे शेयर किया है. जिसके बाद लोगों उन्हें जमकर लताड़ा है.


Also Read: पाकिस्तान: ईशनिंदा के आरोप में हिंदू शिक्षक को जमकर पीटा, भीड़ ने मंदिर, घरों और स्कूल में की तोड़फोड़, Video वायरल


दरअसल, पाक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी की झूठी चैट शेयर कर बुरी तरह फंस गए हैं. वहीं, अब यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी है. मजेदार बात ये है कि जिस चैट को वह पीएम मोदी की बता रहे हैं, उस चैट पर वह खुद फंस चुके हैं. मंत्री ने पीएम मोदी की झूठी चैट को बताकर लिखा था कि ये उनके लिए जिन्‍हें जिन्हें डायरेक्ट मैसेज (DM) बनाना अच्छा लगता है. ऐसे में अपनी ही चैट को मोदी की चैट बताने पर लोग उन्‍हें जमकर कोस रहे हैं.


Also Read: भारत ने आयोजित किया SCO सम्मेलन, बैठक में शामिल नहीं हुआ पाकिस्तान लेकिन खाना खाने पहुंच गए पाक अधिकारी


एक यूजर ने तो उन्‍हें गंवार बताते हुए कहा है कि ‘फोटोशॉप का इस्‍तेमाल करते हुए दिमाग तो लगा लेते’.



एक यूजर ने तो उनके जैसे दिखने वाले शख्‍स का वीडियो ही शेयर कर दिया है.



Also Read: पाक पीएम इमरान खान ने कबूला, ‘अगर भारत से युद्ध हुआ तो हारेगा पाकिस्तान’


जिस चैट को फवाद चौधरी ने शेयर किया है उसमें उन्‍होंने बताया है कि ‘ट्विटर पर पीएम मोदी को एक व्‍यक्‍ति ने खुद को बलूचिस्‍तान का बताकर बाद में अभिनंदन की तस्‍वीर भेज दी’. लेकिन फवाद हुसैन ये भूल गए कि ऐसा करके वह ही फंसेंगे. लोगों ने उन्‍हें जमकर खरी-खोटी सुनाई और उनके टैलेंट पर थूका भी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत के इस कदम से पाक में आ सकती है बाढ़, हो जायेगा इतना पानी कि डूब जाएंगे पाकिस्तानी

S N Tiwari

फ्रांस के बाद अब जर्मनी करेगा जैश सरगना मसूद अजहर पर कार्यवाई, होगी संपत्ति जब्त

admin

ईस्टर हमलों के बाद सख्त श्रीलंका सरकार, बुर्का बैन की तैयारी

BT Bureau