Breaking Tube
Entertainment International

अब प्रियंका चोपड़ा पर खिसियाया पाकिस्तान, UNISEF से हटाने के लिए UN से की अपील

Pakistan Minister Shireen Mazari writes letter to UNISEF demands remove Priyanka Chopra as Goodwill Ambassador

जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद से ही पाकिस्‍तान (Pakistan) बुरी तरह बौखलाया हुआ है. इसी बौखलाहट में वह दुनिया के कई देशों के पास मदद के लिए गिड़गिड़ा चुका है. कुछ भी हाथ न लगने पर अब पाक ने एक और बचकानी हरकत की है. बता दें पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी (Shireen Mazari) ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से इवेंट के दौरान कई सारे सवाल पूछे थे. इन सभी सवालों का प्रियंका ने बड़ी ही सहजता से जवाब दिया था. प्रियंका चोपड़ा के इस बयान के बाद अब पाकिस्तान ने यूनीसेफ (UNISEF) को एक खत लिखा है.


Also Read: भारतीय सेना का बदला, विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने और प्रताड़ित करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर


दरअसल, शिरीन मजारी ने यूनीसेफ को एक खत लिखा है. इस खत में शिरीन ने लिखा है कि ‘प्रियंका चोपड़ा ने सार्वजनिक तौर से भारत सरकार की कश्मीर नीतियों का समर्थन किया है. इसके साथ ही परमाणु हमले की धमकी का समर्थन किया है. यह सब पूरी तरह से शांति और सद्भावना के सिद्धांतों के खिलाफ है. प्रियंका चोपड़ा को शांति और सद्भावना बनाए रखने के लिए यूएन की गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया गया है’.



Also Read: भारत के इस कदम से पाक में आ सकती है बाढ़, हो जायेगा इतना पानी कि डूब जाएंगे पाकिस्तानी


बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट में गई थीं. इस इवेंट में जाने से पहले प्रियंका ने एक ट्वीट किया था. प्रियंका ने लिखा था, ‘जय हिंद (हिंदुस्तान अमर रहे.), भारतीय सेना’. इस ट्वीट पर शिरीन मजारी ने प्रियंका से सवाल पूछा कि ‘आप शांति के लिए संयुक्त राष्ट्र की सद्भावना एंबेसडर हैं और आप पाकिस्तान में परमाणु युद्ध को प्रोत्साहित कर रही हैं. एक पाकिस्तानी के रूप में लाखों लोगों ने मेरे जैसे लोगों ने आपका समर्थन किया है’. इस दौरान मजारी बोल रही होती हैं कि तभी उनका माइक थोड़ी देर के लिए बंद हो जाता है, तब प्रियंका उनसे कहती हैं कि ‘हां आप कहिए मैं आपको सुन रही हूं’.


शिरीन मजारी के सवाल पर प्रियंका बिल्कुल शांत अंदाज में कहती हैं कि ‘पाकिस्तान में मेरे कई दोस्त हैं और मैं भारत से हूं. युद्ध कोई ऐसी चीज नहीं है जिसका मैं समर्थन करती हूं, लेकिन मैं देशभक्त हूं. मुझे खेद है कि अगर मैं उन लोगों की भावनाओं को आहत करती हूं जो मुझे प्यार करते हैं’.


Also Read: Video: लड़की ने चलती ट्रेन में किया कुछ ऐसा काम, रातोरात बनी इंटरनेट ‘स्टार’


प्रियंका ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हम सभी के लिए एक बीच का रास्ता भी है, जिस पर हम सभी को चलना होगा. ठीक वैसे ही जैसे आप भी करते हैं, जिस तरह से आप अभी मेरे पास आए थे, आप इस तरह चिल्लाओ मत. हम सभी प्यार के लिए यहां हैं’. प्रियंका के इस जवाब के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. इतना ही नहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री अरमीना खान ने भी कुछ दिन पहले यूनीसेफ को एक खत लिखकर प्रियंका चोपड़ा को पद से हटाने की मांग की थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पाकिस्तान में फंसी भारतीय लड़की उजमा की देश वापसी पर बन रही फिल्म, ये एक्ट्रेस निभा सकती हैं सुषमा स्वराज का किरदार

Satya Prakash

अपने फैंस की जान लेने पर तुली हैं मिया खलीफा, देखें जानलेवा अंदाज

Satya Prakash

नहीं रहा स्पाइडरमैन, आयरनमैन को बनाने वाला सुपरहीरो स्टैनली

Satya Prakash