Breaking Tube
International

PoK में आतंकियों की तबाही से उड़े इमरान खान के होश, अमेरिका से लगाई गुहार, कहा- भारत को रोक लो

Pakistan senses flew by Terrorists in PoK appeal to America said stop India

भारतीय सेना (Indian Army) द्वारा आतंकवाद (Terrorism) के खिलाफ जोरदार प्रहार करने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के होश उड़ गए है. पाक ने अमेरिका (America) से गुहार लगाते हुए कहा है कि ‘भारत को रोक लो’. पाक मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर ‘भीषण झड़पों’ के बाद अमेरिका से आग्रह किया है कि वह ‘भारत को दक्षिण एशियाई क्षेत्र को एक खतरनाक युद्ध में झोंकने से रोके’. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ‘वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि पाकिस्तान ने अमेरिका से कहा है कि इससे पहले की ‘बहुत देर’ हो जाए, वह हालात को संभालने के लिए हस्तक्षेप करे’.


Also Read: अपने मुल्क से झूठ बोलकर प्रधानमंत्री बने इमरान खान! उन्हीं के मंत्री ने खोल दी पोल


बता दें पीएम इमरान खान के एक सहयोगी का कहना है कि ‘भारत, पाकिस्तान को उकसाने की हर संभव कोशिश कर रहा है. हम शांति चाहते हैं लेकिन हम झुकेंगे नहीं’. उन्होंने आगे कहा कि ‘क्षेत्र में तनाव की स्थिति से अमेरिका भी चिंतित है’. दरअसल, भारत ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के कई लॉन्च पैड को रविवार को ध्वस्त कर दिया.


Also Read: अब यह देश भी देगा कंगाल पाकिस्तान को बड़ा झटका, सब्जियों के साथ फलों पर भी बढ़ाएगा शुल्क


इस पर पाकिस्तान ने सुरक्षा परिषद के 5 वीटो अधिकार प्राप्त देशों से आग्रह किया कि वे भारत से इन लॉन्च पैड के बारे में जानकारी मांगें. पाकिस्तान ने यह भी कहा था कि वह सच्चाई दिखाने के लिए इन देशों के राजनयिकों को घटनास्थल का दौरा करा सकता है.


Also Read: पाकिस्तान को सता रहा ‘डार्क ग्रे’ लिस्ट में डाले जाने का डर, FATF की बैठक में दोस्तों ने भी नहीं दिया साथ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: चंद्रयान-2 को लेकर पाक लेखक ने इमरान सरकार को जमकर लताड़ा, कहा- तुम्हारी औकात नहीं है कुछ बोलने की… बस सस्ती नारेबाजी करो

S N Tiwari

SCO शिखर सम्मेलन में नहीं होगी पीएम मोदी और इमरान खान की मुलाकात: MEA

BT Bureau

Twitter के सीईओ जैक डोर्सी की गिरफ्तारी पर लगी रोक, ब्राह्मणों के सम्मान को ठेस पहुंचाने का आरोप

Satya Prakash