Breaking Tube
International

Video: इस पाकिस्‍तानी दुल्‍हन ने अपनी शादी पर पहनी टमाटर की ‘ज्वेलरी’, ट्रोलर्स बोले- ‘दिलवाले टिमाटर ले जायेंगे’

Pakistani Bride wore Tomato Jewelery at her Wedding Video Viral

इन दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) में टमाटर (Tomato) के दाम आसमान छू रहे है. जहां एक तरफ इस बढ़ती महंगाई से आम जनता परेशान है तो वहीं इसका सीधा असर शादी-बारातों में साफतौर पर दिखाई दे रहा है. बता दें पाक में टमाटर के दाम 300 रूपये के पार हो गए है. इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी दुल्हन (Pakistani Bride) का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन शादी के लिए सजी हुई स्टेज पर बैठी है. इस वीडियो में खास बात ये है कि दुल्हन ने सोने की गहनों की जगह टमाटर की ज्वैलरी पहनी हुई है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर इसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है और पाकिस्तान के लोगों की खिल्ली भी उड़ाई जा रही है.


Also Read: पाकिस्तान: टमाटर को चोरों से बचाने के लिए तैनात किए गए बंदूकधारी, कीमत पहुंची 300 के पार


दरअसल, इस वीडियो को पाकिस्‍तानी पत्रकर नायला इनायत ने भी ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें एक वेब चैनल का जर्नलिस्‍ट पाकिस्‍तानी दुल्‍हन का इंटरव्‍यू लेने पहुंचा है. इसमें दिख रहा है कि दुल्‍हन टमाटर का हार, कंगन की जगह टमाटर, झुमके की जगह टमाटर, मांग टीका की जगह भी टमाटर पहना हुआ है. इस दौरान दुल्हन ने बताया कि आखिर उसने ऐसा क्‍यों किया? उसका कहना है कि ‘पाकिस्‍तान में इस समय सोने के रेट काफी अधिक हैं. इसके साथ ही टमाटर और चिलगोजा भी काफी महंगा है. ऐसे में उसने सोने के आभूषणों के विकल्‍प के तौर पर टमाटर के जेवर पहने’.



इस पर जब दुल्हन से सवाल किया गया कि उसे गिफ्ट में क्‍या मिला है? तो वह कहती है कि ‘टमाटर और चिलगोजे मिले हैं’. वह बताती है कि उसे मायके से दहेज के रूप में 3 पेटी टमाटर मिले हैं. दुल्हन के अनुसार उसके रिश्‍तेदार लंदन में रहते हैं. उन्‍होंने भी शादी के गिफ्ट के रूप में चिलगोजे भेजे हैं. हालांकि, वह बताती है कि उसके सभी रिश्‍तेदार काफी अमीर हैं.


Also Read: Photos: फ्री में Petrol लेने के लिए कलरफुल बिकिनी पहनकर पंप में दिखे पुरुष, एक शख्स ने कहा- मुफ्त पेट्रोल के लिए कपड़े भी उतार दूंगा


बता दें ट्विटर पर इस वीडियो को 36 हजार से अधिक बार देखा गया है. साथ ही इसे 2777 लाइक मिले हैं. इसे 964 बार रीट्वीट भी किया गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्‍तान का भी खूब मजाक उड़ा रहे हैं.



एक यूजर ने लिखा ‘दिलवाले टिमाटर ले जाएंगे’.



एक यूजर ने लिखा ‘इन मोहतर्मा को तुरंत जेड प्‍लस सिक्‍योरिटी मुहैया कराने की जरूरत है. मोहल्‍ले की तो छोड़ो, इतने टमाटरों को देखकर कहीं पूरा शहर ही इनपर अटैक ना कर दे’.



एक अन्य यूजर ने लिखा ‘यह सिर्फ पाकिस्‍तान में ही हो सकता है.’ एक यूजर ने लिखा ‘दुल्‍हन टमाटर को फ्रीज कर देगी और फिर अगले कुछ महीनों तक इससे सब्‍जी बनाएगी.’



Also Read: वकालत की शपथ ले रही थी मां और गोद में लेकर जज संभाल रहे थे उसका बच्चा, Video वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पाकिस्तान: सिख युवती के बाद अब हिंदू बेटी का अपहरण कर जबरन धर्म परिवर्तन, इमरान खान की पार्टी के नेता का हाथ!

S N Tiwari

Google पर सर्च कीजिये ‘भिखारी’ तो आ रही है पाक पीएम इमरान खान की फोटो, पाकिस्तान ने जताई आपत्ति

Satya Prakash

संयुक्त राष्ट्र संघ का दावा, रोहिंग्याओं की वापसी से आग बबूला हुए बौद्ध

BT Bureau