Breaking Tube
International Social

बियर ग्रिल्‍स ने शेयर किया PM मोदी के साथ वाला ‘Man vs Wild’ का Video, पाकिस्तानी बोले- ‘हमारे पीएम को भी ले जाइये सर’

Pakistani girl bids Take our PM Imran Khan too sir from Bear Grylls to see PM Narendra Modi in Man vs Wild

12 अगस्‍त को डिस्‍कवरी चैनल के शो ‘Man vs Wild’ के स्पेशल एपिसोड में बियर ग्रिल्‍स (Bear Grylls) के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एडवेंचर करते नजर आए थे. इस शो के प्रसारित होने से पहले बियर ग्रिल्‍स ने रविवार को पीएम मोदी के साथ अपना इस शो का एक छोटा सा हिस्सा इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. ग्रिल्‍स द्वारा शेयर करते ही यह ग्रिल्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पर लोग इस वीडियो पर जमकर पीएम मोदी की तारीफ करने लगे.


Also Read: आखिरकार डोनाल्ड ट्रंप को आई अकल, कहा- भारत-पाक का आपसी मामला है कश्मीर, किसी भी तरह की दखलअंदाजी हम नहीं करेंगे


इसी बीच एक पाकिस्तानी फैन के कमेंट ने सबको उनकी ओर आकर्षित कर दिया. दरअसल, जारा नाम की इस पाकिस्तानी लड़की ने कमेंट कर बियर ग्रिल्‍स को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) के साथ एडवेंचर पर जाने की बात कही है. उसने कहा- ‘एक बार हमारे प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ इस तरह का अनुभव लीजिये सर’. बता दें पीएम मोदी और बियर ग्रिल्स का ये स्पेशल एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट हुआ है.



Also Read: अब घर पर ही देखें मूवी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो, Reliance लांच करेगा JIO Giga Fiber, जानें 10 बड़ी घोषणाएं


हाल ही में बियर ग्रिल्‍स ने कहा था, ‘मैं कई साल से भारत का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. इसलिए पीएम मोदी जैसे बड़े वैश्विक नेता को जंगल में एडवेंचर के लिए ले जाना यह मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है’. वैसे टीवी शो ‘Man vs Wild’ दुनिया के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में शुमार है. दुनियाभर की कई प्रसिद्ध हस्तियां इस शो का हिस्‍सा रही हैं.



Also Read: बकरीद के मौके पर सूअर और गाय का मांस जबरन डिलीवर करवा रहा Zomato, न करने पर मिल रहीं धमकियां, हड़ताल पर बैठे सैकड़ों कर्मचारी


गौरतलब है कि दिसंबर 2015 में अमेरिका के तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति बराक ओबामा ने भी इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया था. उस प्रोग्राम को अमेरिका के अलास्‍का में शूट किया गया था. उसमें होस्‍ट बियर ग्रिल्‍स ने ओबामा को मछली भी खिलाई थी, जिसको थोड़ी हिचक के साथ ओबामा ने खाया था. उस प्रोग्राम को भी पूरी दुनिया में देखा गया था और बेहद लोकप्रिय हुआ था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मुजफ्फरनगर: दो दिनों में हुई 102 गायों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया भू-माफियाओं पर जहर देने का आरोप

admin

अपनी जेब खर्च से गरीब बच्चों की पढ़ाई और असहाय महिलाओं की मदद करतीं हैं ये महिला सिपाही, मिले कई अवार्ड

S N Tiwari

ट्रेनों में भरकर भारी संख्या में परिवार सहित केरल पहुंच रहे हैं रोहिंग्या, ‘सीक्रेट लेटर’ के बाद RPF अलर्ट

BT Bureau