Breaking Tube
International

वीडियो गेम के नकली प्लेन को असली समझ बैठे पाकिस्तानी मंत्री, कर दी पायलट की तारीफ तो लोगों ने उड़ाई खिल्ली

Pakistani Minister Khurram Nawaz praised Pilot of Fake Plane in Video Game

आज की इस घटना को देखते हुए लगता है कि पाकिस्तानी लोग अपनी नासमझी के लिए खबरों में रहना बंद नहीं कर सकते हैं. हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan) की सत्तारूढ़ तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के क्षेत्रीय पेज ने एक लाइव प्रेस कांफ्रेस शेयर की थी, जिसमें कैट फिल्टर ऑन था और सारे मंत्री बिल्ली के जैसे दिख रहे थे. इसके बाद एक पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर ने डिबेट पर ‘Apple Inc’ को सेब समझ लिया था. अब पाकिस्तानी आवामी तहरीक के सेक्रेटरी जनरल खुर्रम नवाज (Khurram Nawaz) ने असली समझकर जीटीए 5 गेम (GTA-5 Game) का वीडियो शेयर कर दिया.


Also Read: Video: मूर्ख पाकिस्तानी मीडिया, एप्पल फ़ोन की जगह सेब समझ कर डिबेट करती रही एंकर, चौतरफ़ा थू-थू


पूर्व-ओमानी क्रिकेटर खुर्रम नवाज (Khurram Nawaz) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक प्लेन बिल्डिंगों के बीच से उड़ान भरते हुई हवाई पट्टी पर उतरता है और बीच में खड़े एक टैंकर से टकराने से बचने के लिए कुछ ही सेकेंड पहले फिर उड़ान भर लेता है. अगर आपने कभी जीटीए 5 गेम (GTA-5 Game) खेला हो तो आपको ये समझने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा कि ये गेम असली नहीं है. अगर आप वीडियो को सही तरीके से देखेंगे तो यह समझने में ज्यादा देर नहीं लगेगी की यह कंप्यूटर ग्राफिक्स है, रियल नहीं.


Also Read: जब पाकिस्तानी मंत्री बने बिल्ली तो लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली


पाक मंत्री खुर्रम नवाज ने अपने ट्विटर पर लिखा कि ‘एक एयरक्राफ्ट बाल-बाल बचा, जो बड़े हादसे का शिकार हो सकता था. पायलट का चमत्कारिक प्रजेंस ऑफ माइंड’.


Image result for अब पाकिस्तानी मंत्री ने वीडियो गेम के पायलट को असली समझ की तारीफ

अब खुर्रम नवाज ने भले ही वीडियो को रियल समझ लिया हो, लेकिन बाकी ट्विटर यूजर्स ने ऐसा नहीं किया और उनका जमकर मजाक उड़ाया.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

इमरान खान ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- पाकिस्तान और मुस्लिम विरोधी है BJP का रवैया

Jitendra Nishad

Video: पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने अभिनंदन शब्द को समझा विंग कमांडर, सोशल मीडिया में उड़ाई जा रही खिल्ली

S N Tiwari

Video: कौड़ी-कौड़ी को मोहताज इमरान का नया पाकिस्तान, खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए विदेशी निवेशकों के आगे नचवा रहा ‘बेली डांसर्स’

S N Tiwari