Breaking Tube
International Social Media

जब लाइव TV डिबेट के दौरान पत्रकार को पीटने लगे PM इमरान के नेता, Video वायरल

भारतीय डिबेटों में अक्सर आपने नेताओं को जुबानी हमले करते हुए देखा होगा लेकिन भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के नेता लाइव डिबेट (Live TV Debate) में ही भिड़ गए. लाइव कैमरे के सामने हुए इस अटैक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. घटना में शामिल मसरूर अली सियाल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI ) के नेता हैं.


दरअसल पाकिस्तान के ‘के 21 न्यूज’ पर ‘न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी’ शो चल रहा था. पैनल में सत्ताधारी PTI के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी शामिल थे. दोनों के बीच गर्मागर्म बहस होने चली और देखते ही देखते बहस का यह कार्यक्रम नेता और पत्रकार के बीच मल्लयुद्ध में तब्दील हो गया.


पत्रकार को धक्का देकर नीचे गिराया

पीटीआई नेता अपनी सीट सीट से उठे और पत्रकार को धक्का देकर उन्हें फर्श पर गिरा दिया. इसके बाद नेता ने पत्रकार को पीटना शुरू कर दिया. दोनों को शो में मौजूद दूसरे मेहमानों और क्रू ने अलग किया. इस घटना के बाद पीटीआई की काफी आलोचना हो रही है. 


सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को लेकर इमरान खान की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. पत्रकार नायला इनायत ने लिखा- ‘क्या यही नया पाकिस्तान है? पीटीआई के मसरूर अली सियाल कराची प्रेस क्लब के प्रेसिडेंट पर लाइव न्यूज शो में हमला कर रहे हैं. ‘


Also Read: हैकर दे रहा था निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी, एक्ट्रेस ने खुद शेयर कर दीं न्यूड तस्वीरें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: शादी के सवाल पर बिलावल भुट्टो ने कहा- 4 सूबे हैं तो हर सूबे से एक बीवी होनी चाहिए

S N Tiwari

जानें क्या वाकई शिकंजी बेचता था कोका कोला कंपनी का मालिक?

Ambuj

Pulwama Attack: भारत से डरा पाकिस्तान कर रहा जंग की तैयारी, अस्पतालों को दिए निर्देश- रखो पूरी तैयारी

Jitendra Nishad