Breaking Tube
International

पाकिस्तानी बच्चों के मन में घोला जा रहा नफरत का मजहबी जहर, ‘मजा आएगा जब हम गाय के कबाब खाएंगे’, देखें वायरल Video

Religion of hate is being poisoned in the minds of Pakistani Children Video Viral

पाकिस्तान (Pakistan) में अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. इमरान खान पूरी दुनिया के सामने कटोरा लेकर भीख मांगने में लगे हुए हैं. लेकिन पाक अपनी नीच हरकत से बाज नहीं आने वाला है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इमरान खान (Imran Khan) सरकार अब सबसे नीच हरकत पर उतर आई है. बता दें माहौल खराब चल रहा है. जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान का रुख भारत की ओर उग्र हो रखा है. भारत भी इसका जवाब अपने अंदाज में देता आया है. लेकिन इस दुश्मनी में छोटे बच्चों का क्या काम है. बच्चों में मन में मजहबी जहर क्यों घोला जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पाकिस्तान के एक संस्थान में तालीम हासिल करने वाले कुछ बच्चे भारत पर कब्जा करने की बात कह रहे हैं.


Also Read: पाकिस्तान: दरगाह के प्रबंधक ने इलेक्ट्रीशियन पर छोड़ दिया शेर, अपने काम का मांग रहा था मेहनताना


दरअसल, पाक पत्रकार नायला इनायत ने यह विडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी बच्ची कह रही है कि ‘इंडियन आर्मी को हम गलियां साफ करने में लगा देंगे और अब्बू से कहूँगी कि गोवा के साइड में एक बड़ा सा घर घर ले लें’. वहीं एक बच्चा कह र​हा है कि ‘मुझे हिंदी जबान बिल्कुल नहीं आती अब सिर्फ उर्दू चलेगी वहां’. एक और बच्चा बोल रहा होता है कि ‘कितना मजा आएगा जब हम दिल्ली गेट पर गाय के कबाब खाएंगे’. फिर एक बच्चा कहता है कि ‘ताजमहल पर जश्न-ए-तकमीले पाकिस्तान मनायेंगे’.



एक बच्ची कहती है कि ‘फतह के बाद 2020 की छुट्टियों में मैं शिमला जाऊँगी’. एक बच्चा कहता है ‘जब आयेंगे ना पूरे मुल्क को बाथरूम बनाकर देंगे’. वीडियो के अंत में एक बच्चा आता है और कहता है कि ‘सुन लो आरएसएस के दहशतगर्दों, अब हर मुसलमान की शहादत का बदला लेंगे. क्यूंकि अब हिंद बनेगा पाकिस्तान’. हद तो तब हो गई जब वीडियो के अंत में ‘अल्लाह हू अकबर’ बजता सुनाई देता है और वीडियो बंद होते समय भारत के नक्शे पर पाकिस्तान का नक्शा बनाया गया है.


Also Read: पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था बुरी तरह चौपट, इमरान खान को विदेशों से सामान खरीदना भी हुआ मुश्किल


मिली जानकारी के मुताबिक यह विडियो ‘इस्लामिक जमात-ए-तलबा पाकिस्तान’ द्वारा बनवाया गया है. वीडियो का नाम भी ‘कश्मीर प्रोमो’ है. इनका अपना एक यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम ‘मास मीडिया प्रोडक्शन’ है. अब सवाल उठता है कि पाकिस्तान में एक तालीम देने वाला संस्थान बच्चों में हिंद के प्रति कितनी नफरत क्‍यों भर रहा है? मासूम बच्चों का इससे क्‍या लेना-देना?



वहीं, लोगों ने इस वीडियो पर अपनी राय जाहिर की. कई लोगों को तो हंसी ही आ गई. लोगों का कहना है कि बच्चों को यह सिखा रहे हो क्या? स्कूल में भी नफरत ही पढ़ाई जा रही है.







( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पाकिस्तान की आर्थिक मदद के सहारे चीन ने की भारत को घेरने की तैयारी!

Satya Prakash

पाकिस्तान: ताहिर ने अपहरण कर नाबालिग नैना को जबरन बनाया नूर फातिमा, पीड़ित पिता ने लगाई न्याय की गुहार

S N Tiwari

अगर मुझ पर महाभियोग चलाया गया, तो बाजार पूरी तरह ढह जाएंगे : ट्रंप

Ambuj