Breaking Tube
International Social

Video: मूर्ख पाकिस्तानी मीडिया, एप्पल फ़ोन की जगह सेब समझ कर डिबेट करती रही एंकर, चौतरफ़ा थू-थू

Stupid Pakistani News Anchor Naila Inayat Interprets Apple Inc as Apple on Debate

पाकिस्तान (Pakistan) के 7 न्यूज़ चैनल (7 News Channel) पर लाइव चर्चा के दौरान एक महिला एंकर ने ‘Apple Inc’ को सेब समझ लिया. उनकी इस चूक के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा. ट्रोलर्स उनकी जमकर खिंचाई करने लगे. पाकिस्तान (Pakistan) की महिला न्यूज़ एंकर नायला इनायत (Naila Inayat) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.


Also Read: अब इस मुस्लिम देश ने ‘बुर्क़ा’ पर लगाया ‘बैन’, आतंकी हमलों से सुरक्षा बताई वजह


दरअसल, 7 न्यूज़ चैनल (7 News Channel) पर बिजनेस से जुड़ा कार्यक्रम चल रहा था. जहां पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था (Economy) पर चर्चा चल रही थी. इस पर पैनलिस्ट कहता है कि ‘दुनिया में कारोबार किस रूप में हो रहा है, इधर आकर देखो. अकेला एप्पल का बिजनेस पाकिस्तान के पूरे बजट से कहीं ज्यादा है’. इस पर न्यूज़ एंकर नायला इनायत (Naila Inayat) उन्हें बीच में टोकते हुए कहती हैं कि ‘हां, मैंने भी सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और अच्छा कारोबार कर रही हैं’.


Also Read: जब लाइव TV डिबेट के दौरान पत्रकार को पीटने लगे PM इमरान के नेता, Video वायरल


न्यूज़ एंकर (News Anchor) की इस हाजिर जवाबी से पैनलिस्ट हैरान रह जाता है और उन्हें करेक्ट करते हुए कहता है कि ‘मैं एप्पल कंपनी के बारे में बात कर रहा हूं, न कि सेब के बारे में’. इसके बाद एंकर की इस छोटी सी चूक के बाद ट्विटर पर नायला इनायत को ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने कहा ये ‘न्यूज चैनल है या कॉमेडी शो’. एक यूजर ने लिखा है कि ‘शायद इसीलिए लोग कहते हैं कि एक सेब डॉक्टर को दूर रखता है’. हालांकि कुछ लोग एंकर के बचाव में भी आ गए.



गौरतलब है कि इससे पहले हुई घटना में खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के सूचना मंत्री शौकत युसूफजई और उनके मंत्रियों के बिल्ली के कान और मूंछ लगी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने से उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. यह सब गलती से कैट फिल्टर लग जाने की वजह से हुआ था.


Also Read: जब पाकिस्तानी मंत्री बने बिल्ली तो लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

गुजरात: ‘गांधी जी ने आत्महत्या कैसे की’?, 9वीं कक्षा की परीक्षा में पूछा गया सवाल, जांच में जुटे अधिकारी

S N Tiwari

अमेरिका की पहली हिंदू महिला सांसद बोलीं, आतंकियों पर कार्रवाई के बिना नहीं होगा भारत-पाक का तनाव कम

BT Bureau

जी 20 शिखर सम्‍मेलन के लिए जापान पहुंचे PM मोदी से बच्चे ने पूछा- HOW ARE YOU ? तो उन्होंने दिया ये जवाब…

BT Bureau