Breaking Tube
International

महिला की मौत की वजह बने ऋतिक रोशन, घर में गाने बजने से पति को होती थी जलन, जानिए पूरा मामला

Wife likes Hrithik Roshan Husband killed due to jealousy in America

अमेरिका (America) से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां भारतीय मूल के 33 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी को चाकू गोदकर सिर्फ इसलिए मार दिया, क्योंकि वह बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को पसंद करती थी. इतना ही नहीं पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक महिला के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि उसका पति अपनी पत्नी से काफी जलता था, क्योंकि वह ऋतिक की बहुत बड़ी फैन थी. उन्होंने बताया कि अभिनेता के लिए उसके प्यार के कारण ही उसकी हत्या हुई. फिलहाल अमेरिकी पुलिस (America Police) घटना की जांच कर रही है.


Also Read: दर्शक ने महिला पत्रकार को कहा ‘भारी भरकम’ तो दिया करारा जवाब, बोलीं- मैं आपकी ‘आई कैंडी’ नहीं, मोटी हो गयी है मेरी चमड़ी


ये पूरी घटना अमेरिका के क्वीन्स शहर की है. जहां दिनेश्वर बुद्धिदात नाम के व्यक्ति ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी डोने डोजॉय की चाकू मारकर हत्या कर दी. पत्नी बारटेंडर का काम करती थी. डोजॉय की 52 वर्षीय एक दोस्त माला रामधानी ने बताया कि वो ऋतिक रोशन का बहुत बड़ी फैन थी. माला ने कहा ‘उसने मुझे बताया था कि जब वह घर में ऋतिक की कोई फिल्म या गाना देखती थी तो वह उसे उन्हें बंद करने के लिए कहता था, क्योंकि उसे जलन महसूस होती थी. जिस किसी फिल्म में ऋतिक ने काम किया है तो वह उसे देखना चाहती थी’.


Also Read: Video: जब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूछा- ‘हमारा सिद्धू किधर है’


रिपोर्ट्स के मुताबिक डोने डोजॉय अपने पति से अलग रहने लगी थी. बाद में जब उसने ऋतिक की मूवी और गाने न देखने की बात मान ली तो फिर से पति के साथ रहने लगी. हालांकि, फिर एक शाम को दिनेश्वर ने अपनी पत्नी की बहन को मैसेज किया कि उसने उसकी हत्या कर दी है. इसके साथ ही उसने ये बताया कि घर की चाबी उसने गमले के नीचे रख दी है. इसके बाद उसने पास में ही एक पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.


Also Read: ISIS के हैवानियत की पोल खोल रही अबु बकर अल बगदादी की पहली बीवी, बेटी समेत 10 व्यक्तियों के साथ हुई गिरफ्तार


न्यूयॉर्क डेली के मुताबिक शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. दिनेश्वर बुधिदात अपने दोस्तों को बताता था कि वो अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाता था. दोनों ने जुलाई में शादी की थी. डोजॉय के दोस्त रोडने ने कहा ‘मुझे लगता है कि वह उससे प्यार करती थी, लेकिन वह उसके प्रति आसक्त था. वह अच्छी दिखती थी और हमेशा पैसे कमाती थी. जिसके कारण वह उससे जलता था’.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत ने आयोजित किया SCO सम्मेलन, बैठक में शामिल नहीं हुआ पाकिस्तान लेकिन खाना खाने पहुंच गए पाक अधिकारी

S N Tiwari

सीमा के उस पार भी उठी विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने की मांग, तस्वीरें हुई वायरल

S N Tiwari

मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘आयुष्मान भारत’ को अमेरिकी थिंक टैंक ने सराहा, कहा- एक सकारात्मक प्रयास

S N Tiwari