Breaking Tube
Fitness Lifestyle

अगर सेक्स के बाद आप भी नहीं करते ये तीन काम तो जल्द टूट जाएगा आपका रिश्ता

कहा जाता है सम्पूर्ण सेक्स ही आनंद के अनुभूति की पराकाष्ठा है. जिस तरह सेक्स से पहले फोरप्ले और इंटिमेट होना जरूरी है ताकि आप अपने पार्टनर को सहज और सेक्स के लिए तैयार और संतुष्ट कर सकें, उसी तरह सेक्स के ठीक बाद आप क्या करते हैं इसका भी पार्टनर के साथ आपके रिश्ते पर गहरा असर पड़ता है. विशेषज्ञों के मुताबिक कुछ बेहद जरूरी चीजें हैं जिसे सेक्स के तुरंत बाद जरूर करना चाहिए ताकि आपका रिश्ता टिकाऊ हो और आपके सेक्स पार्टनर का इमोशनल जुड़ाव बना रहे.

 

कडलिंग या गले लगाना

क्लीनिंग के तुरंत बाद सबसे जरूरी चीज है वह है कडलिंग यानी गले लगाना. पार्टनर के साथ इमोशनली जुड़ने और उन्हें इस बात का अहसास दिलाने के लिए कि वे आपके लिए कितने स्पेशल और खास हैं सेक्स के बाद पार्टनर को गले लगाए रखना बेहद जरूरी है. सेक्स के बाद गले लगाने से एक दूसरे के स्किन का जो कॉन्टैक्ट होता है वह पार्टनर के साथ बॉन्डिंग को बेहतर बनाने का सबसे अच्छा तरीका है इससे एक दूसरे पर विश्वास बढ़ता है.

 

 

Also Read : इन 5 कारणों की वजह से अवैध संबंध बनाने को तैयार हो जाते हैं कपल्स

 

Related image

 

Also Read : Kiss करने से पहले ध्यान रखे ये बातें, वरना होगीं परेशानी

 

Related image

 

बातचीत

सेक्स के बाद बातचीत करना भी रिश्ते मजबूत करने का सबसे कारगर उपाय है. इस समय आप दिल से गले-शिकवे निकाल सकते हैं. भले ही आपको सेक्स के बारे में बात करना हो या फिर उन हल्के-फुल्के टॉपिक्स के बारे में बात करना जिसमें आप दोनों का इंट्रेस्ट हो,पार्टनर से बात करना भी जरूरी है.

 

Related image

 

क्लीनिंग

सेक्स के बाद सबसे जरूरी है कि आप और आपका पार्टनर दोनों ही पहले अपनी क्लीनिंग कर लें. महिलाओं को इंटरकोर्स के 15 मिनट के अंदर टॉइलट करना चाहिए ताकि उनका ब्लैडर प्राकृतिक रुप से साफ हो जाए और किसी भी तरह के इंफेक्शन का खतरा न रहे. इसके बाद महिलाओं को अपने प्राइवेट पार्ट को किसी सॉफ्ट साबुन या वजाइनल वॉश की मदद से क्लीन कर लेना चाहिए. इसके बाद आप चाहें तो थकान दूर करने और शरीर को हाइड्रेट रखने के लिए 1 गिलास पानी या नारियल पानी पी सकती हैं.

 

 

Also Read : लाइफ पार्टनर के साथ बेड पर परफेक्ट सेक्सुअल केमेस्ट्री बनाने के लिए अपनाएं ये तीन असरदार टिप्स

 

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Delhi High Court ने ऑनलाइन दवाओं की बिक्री पर लगाई रोक, पढ़ें पूरी खबर

BT Bureau

इस ट्रिक के इस्तेमाल से सेक्स में होगी परम-आनंद की अनुभूति, कामसूत्र का सैकड़ों साल पुराना अद्भुत राज़

Satya Prakash

जानें किन आदतों की वजह से बर्बाद हो जाती है शादीशुदा जिंदगी

Satya Prakash

Leave a Comment